Move to Jagran APP

अलीगढ़ में कमलेश के हत्यारों की तलाश, इन जगहों पर की चेकिंग Aligarh News

कमलेश तिवारी हत्याकांड के मुख्य आरोपित मोइनुद्दीन पठान और अशफाक खान पठान की तलाश में शहर के होटल मॉल्स बस स्टैंड रेलवे स्टेशन आदि सार्वजनिक स्थानों पर गहन चेकिंग की गई।

By Sandeep SaxenaEdited By: Published: Tue, 22 Oct 2019 05:36 PM (IST)Updated: Tue, 22 Oct 2019 05:36 PM (IST)
अलीगढ़ में कमलेश के हत्यारों की तलाश, इन जगहों पर की चेकिंग Aligarh News
अलीगढ़ में कमलेश के हत्यारों की तलाश, इन जगहों पर की चेकिंग Aligarh News

अलीगढ़ (जेएनएन)। कमलेश तिवारी हत्याकांड के मुख्य आरोपित मोइनुद्दीन पठान और अशफाक खान पठान की तलाश में शहर के होटल, मॉल्स, बस स्टैंड, रेलवे स्टेशन आदि सार्वजनिक स्थानों पर गहन चेकिंग की गई।

loksabha election banner

शाहजहांपुर से मिले फुटेज

पुलिस को शाहजहांपुर के एक होटल के सीसीटीवी से दोनों आरोपितों का फुटेज मिला है। ये आरोपित शाहजहांपुर में रुके थे, लेकिन एसटीएफ के पहुंचने से पहले ही अंडरग्राउंड हो गए। ऐसे में यूपी पुलिस की टीम सभी जिलों में छापेमारी कर रही है। सोमवार को सीओ तृतीय अनिल समानिया के नेतृत्व में शहर के होटलों, मॉल्स, रेलवे स्टेशन पर चेकिंग की गई।

आरपीएफ व जीआरपी ने अभियान चलाया

आरपीएफ व जीआरपी ने भी अभियान चलाया। एसपी सिटी अभिषेक कुमार ने बताया कि सार्वजनिक स्थानों पर चेकिंग करवाई जा रही है। दोनों आरोपितों के फोटो के आधार पर तलाश की जा रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.