Move to Jagran APP

टायर विक्रेता की हत्या कर एएमयू छात्र की स्कूटी लूटने वाला 24 घंटे में दबोचा Aligarh news

पुलिस ने सिविल लाइन क्षेत्र के शमशाद मार्केट में शनिवार रात टायर विक्रेता अंसार की हत्या कर एएमयू छात्र की स्कूटी लूटने के आरोपित आसिफ पुत्र नौशाद को 24 घंटे में दबोच कर बड़ी कामयाबी हासिल की है। पुलिस ने लूटी स्कूटी व हत्या में प्रयुक्त तमंचा बरामद किया है।

By Anil KushwahaEdited By: Published: Sun, 29 Nov 2020 05:52 PM (IST)Updated: Sun, 29 Nov 2020 05:52 PM (IST)
टायर विक्रेता की हत्या कर एएमयू छात्र की स्कूटी लूटने वाला 24 घंटे में दबोचा  Aligarh news
पुलिस ने लूटी हुई स्कूटी व हत्या में प्रयुक्त तमंचा भी बरामद किया है।

अलीगढ़, जेएनएन : पुलिस ने सिविल लाइन क्षेत्र के शमशाद मार्केट में शनिवार रात टायर विक्रेता अंसार की हत्या कर एएमयू छात्र की स्कूटी लूटने के आरोपित आसिफ पुत्र नौशाद को 24 घंटे में दबोच कर बड़ी कामयाबी हासिल की है। पुलिस ने लूटी हुई स्कूटी व हत्या में प्रयुक्त तमंचा भी बरामद किया है।  आरोपित आसिफ के भाई की दुकान अंसार की दुकान के सामने है। शनिवार दोपहर में आरोपित ने अंसार से बाइक मांगी थी। इन्कार करने पर दोनों में कहासुनी हुई। इसी बात पर शाम को आरोपित ने गोली मार दी। 

loksabha election banner

बाइक को लेकर हुुुुआ था विवाद  

सिविल थाना क्षेत्र के जमालपुर नगला अब्बी बकर निवासी 38 वर्षीय अंसार पुत्र निसार अहमद की सुलेनाम हॉल के बराबर शमशाद मार्केट में टायर पंचर व टायर बेचने की दुकान है। इसी के सामने इलाके का ही शादाब फल की ढकेल लगाता है। शनिवार दोपहर को शादाब के भाई आसिफ पुत्र नौशाद ने अंसार से बाइक मांगी। अंसार ने आसिफ को बाइक देने से इन्कार कर दिया। इसी बात पर दोनों में कहासुनी हो गई। तब तो आसिफ वहां से अंसार को धमकी देते हुए चला गया। शाम करीब सवा आठ बजे आसिफ फिर से अंसार की दुकान पर आ धमका। अंसार दुकान का शटर बंद कर घर जाने की तैयारी कर रहा था। तभी आसिफ ने अंसार को रोक लिया। दोनों में फिर से कहासुनी हुई। तभी आसिफ ने देशी तमंचा से अंसार के सिर में दो गोली मार दी। इससे अंसार खून से लथपथ होकर सड़क पर गिर पड़ा। आवाज सुनकर आ रहे लोगों को देख हमलावर भाग गया। पुलिस ने रात भर हत्यारोपित की तलाश में कई जगह दबिश दी। इसके बाद कामयाबी हासिल हुई।

भमोला पुल से दबोचा 

एसएसपी ने दोनों घटनाओं को गंभीरता से लेते हुए आसिफ की गिरफ्तारी एवं लूटी गयी स्कूटी की बरामदगी के लिए पुलिस अधीक्षक नगर अभिषेक के निर्देशन व क्षेत्राधिकारी नगर तृतीय अनिल समानिया की अगुवाई में टीम का गठन किया था। पुलिस के अनुसार रविवर सुबह 11 बजे भमोला पुल से आसिफ को गिरफ्तार कर उसके कब्जे से हत्या की घटना में प्रयुक्त देशी पिस्टल .32 बोर व  लूटी गई स्कूटी नं  UP 81 CD 2723 बरामद की गई। पूछताछ में आसिफ ने हत्या एवं लूट की घटना का इकबाल भी किया गया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.