जागरण संवाददाता, अलीगढ़ : अलीगढ़ के गभाना के गांव भरतरी के पास हरे कृष्णा पब्लिक स्कूल की बस पुलिया की रेलिंग से टकराकर पलट गई। रेलिंग से टकराने से बस अनियंत्रित हो गई जिससे बस में सवार करीब 10 विद्यार्थी और चालक बंबे में भरे पानी में जा गिरे। कुछ विद्यार्थियों को मामूली और एक-दो को गंभीर चोटें भी आईं।

लोगों का आरोप ड्राइवर अपने साथी को सिखा रहा था बस चलाना

स्थानीय लोगों का कहना है कि चालक अपने किसी साथी को बस चलाना सिखा रहा था, तभी बस अनियंत्रित होकर संकरी पुलिया की रेलिंग तोड़कर बंबे में जारी गिरी। चीख-पुकार सुनकर ग्रामीण मदद के लिए दुर्घटना-स्थल पर पहुंचे और घटना की सूचना पुलिस को दी। मौके पर पहुंचकर पुलिस ने ग्रामीणों की मदद से दुर्घटना में घायल बच्चों को रेस्क्यु कर अस्पताल में भर्ती कराया।

स्कूल प्रबंधन ने ड्राइवर को पद से हटाया

स्कूल संस्थापक कप्तान सिंह चौहान ने बताया कि स्कूल प्रबंधन ने ड्राइवर को हटा दिया है।उन्होंने कहा कि बस के लिए केवल ड्राइवर रखा गया है, कोई परिचालक नहीं है। फिर चालक किसी अन्य व्यक्ति को बस में क्यों ले जा रहा था? इस गलती के लिए उसे हटाया गया है। थाना प्रभारी आदित्य कुमार ने बताया कि दोनों ही चालक हैं, दोनों के पास लाइसेंस हैं। ब्रेक खराब होने से बस अनियंत्रित होकर बंबे में पलट गई। उन्होंने कहा कि अभिभावकों से उनके बच्चों की जानकारी ली है, सभी छात्र सुरक्षित हैं और प्राथमिक उपचार के बाद वे अपने घर चले गए। एक बच्चे को कुछ टांके लगने की जानकारी हुई है।

Edited By: Mohammed Ammar

जागरण फॉलो करें और रहे हर खबर से अपडेट