Move to Jagran APP

संदीप हत्‍याकांड : 500 लोगों ने ट्विटर पर दी श्रद्धांजलि, लिखा- 'रेस्ट इन पीस'

संदीप की हत्या की खबर ने लोगों को स्तब्ध कर दिया है। उनके घर पर तो भारी संख्या में लोग जुटे ही थे। इंटरनेट मीडिया के अलग-अलग प्लेटफार्म के माध्यम से भी लोगों ने दुख जाहिर किया है।

By Anil KushwahaEdited By: Published: Wed, 29 Dec 2021 09:05 AM (IST)Updated: Wed, 29 Dec 2021 09:06 AM (IST)
संदीप हत्‍याकांड : 500 लोगों ने ट्विटर पर दी श्रद्धांजलि, लिखा- 'रेस्ट इन पीस'
संदीप की हत्या की खबर ने लोगों को स्तब्ध कर दिया है।

सुमित शर्मा, अलीगढ़ ।  संदीप की हत्या की खबर ने लोगों को स्तब्ध कर दिया है। उनके घर पर तो भारी संख्या में लोग जुटे ही थे। इंटरनेट मीडिया के अलग-अलग प्लेटफार्म के माध्यम से भी लोगों ने दुख जाहिर किया है। इनमें ट्विटर पर ही करीब पांच सौ लोगों ने ट्वीट करके संदीप को श्रद्धांजलि दी है। अधिकतर लोगों ने गनर होने के बावजूद हत्या पर सवाल उठाया है। कुछ ने पोस्ट में रेस्ट इन पीस लिखते हुए श्रद्धांजलि दी है।

loksabha election banner

ऐसा था संदीप का सामाजिक दायरा

संदीप के सामाजिक दायरे का अंदाजा इसी से लगाया जा सकता है कि घटना के पांच मिनट में ही अलीगढ़ के लोगों पर एटा से फोन आने शुरू हो गए। एटा से लोगों ने अलीगढ़ में उनके परिचितों को फोन कर जानकारी दी। संदीप के अस्पताल पहुंचने के 10 मिनट के अंदर सैकड़ों की भीड़ इकट्ठा हो गई। जो लोग एटा व अलीगढ़ से दूर थे, उन्होंने इंटरनेट मीडिया पर पोस्ट करके श्रद्धांजलि देना शुरू कर दिया। मंगलवार रात तक अलीगढ़ को टैग करते हुए 700 से अधिक ट््वीट किए गए। इनमें सिर्फ संदीप के नाम को लेकर 500 ट््वीट थे। इनमें लोगों ने घटना पर दुख जताया। कमेंट में संदीप के व्यक्तित्व की तारीफ की। देर रात यह सिलसिला चलता रहा। कई ट््वीट में पुलिस को भी टैग किया गया था। लोगों ने सवाल किया कि गनर के होते हुए घटना कैसे हो गई?

शासन ने लिया अपडेट

संदीप का कारोबार पूरे प्रदेश में फैला है। हत्या की खबर शासन तक पहुंची। शासन ने जिला स्तर पर अधिकारियों से पूरे घटनाक्रम का अपडेट लिया है। जल्द पर्दाफाश करने को कहा है।

एसएसपी लखनऊ रवाना

एसएसपी कलानिधि नैथानी मंगलवार शाम को चुनाव संबंधी बैठक के लिए लखनऊ रवाना हो गए। बुधवार को लखनऊ में आयोग की बैठक होनी है। इसमें एसएसपी शामिल होंगे। वे फोन पर ही अपनी टीम को दिशा-निर्देश देते रहे।

हर अधिकारी को सौंपा काम

एसएसपी ने मंगलवार सुबह अपने आवास पर जिले की टीम को बुलाकर बैठक की। इसमें एसपी सिटी कुलदीप ङ्क्षसह गुनावत, सीओ प्रथम राघवेंद्र ङ्क्षसह, सीओ तृतीय श्वेताभ पांडेय, सर्विलांस प्रभारी, एसओजी प्रभारी भी शामिल थे। एसएसपी ने एसपी सिटी के नेतृत्व में पांच टीमों का गठन किया है। इनमें सीओ प्रथम व तृतीय, जनपद व नगर सर्विलांस स्वाट टीम, इंटीग्रेडेट कमांड एंड कंट्रोल सेंटर के प्रभारी को लगाया गया है।

एसपी सिटी ने किया मौका मुआयना

मंगलवार को कई बार पुलिसकर्मियों ने घटनास्थल के आसपास स्थित दुकानों पर जाकर पूछताछ की। एसपी सिटी भी दोपहर में पहुंचे। उन्होंने दुकानदारों से पूछताछ की। कुछ फल की ढकेल वालों से बातचीत की।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.