Move to Jagran APP

साजिया ने नहीं की खुदकुशी गला दबाकर की गई थी हत्या

क्वार्सी क्षेत्र के मौलाना आजादनगर में सोमवार रात महिला साजिया ने फंदे पर लटक कर आत्महत्या कर ली। स्वजन हत्या बता रहे हैं।

By JagranEdited By: Published: Wed, 22 Sep 2021 09:19 PM (IST)Updated: Wed, 22 Sep 2021 09:19 PM (IST)
साजिया ने नहीं की खुदकुशी   
गला दबाकर की गई थी हत्या
साजिया ने नहीं की खुदकुशी गला दबाकर की गई थी हत्या

जासं, अलीगढ़: क्वार्सी क्षेत्र के मौलाना आजादनगर में सोमवार रात महिला साजिया ने फंदे पर लटक कर खुदकुशी नहीं की थी, बल्कि गला दबाकर हत्या की गई थी। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में इसकी पुष्टि हुई है।

loksabha election banner

मौलाना आजाद नगर निवासी 35 वर्षीय साजिया पत्नी अकील अहमद का दो दिन पहले सौतेले बेटे से मकान के बंटवारे को लेकर विवाद हुआ था। इसे पड़ोसियों ने किसी तरह से शांत करा दिया था। सोमवार शाम फिर से उनके बीच विवाद हुआ था। सुबह साजिया कमरे में फंदे पर लटकी मिली। बेटी कमरे में पहुंची तब घटना की जानकारी हुई। साजिया दो बच्चों की मां थी। निकिल पालिश का काम करने वाले अकील अहमद ने दूसरा निकाह किया था। पहली पत्नी से चार बच्चे हैं। इंस्पेक्टर क्वार्सी विजय सिंह ने बताया कि मामले में अभी मायके पक्ष से कोई तहरीर नहीं मिली है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में डाक्टरों ने गला दबाकर हत्या किया जाना पाया है।

संदिग्ध हालातों में रिक्शा चालक की मौत, स्वजन ने की पहचान

: थाना देहलीगेट क्षेत्र के शाहजमाल स्थित चाय की दुकान पर मंगलवार को एक रिक्शा चालक की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। सासनीगेट क्षेत्र के मोहल्ला काजीपाड़ा निवासी 40 वर्षीय मदन सिंह रिक्शा चालक थे। रोजाना की तरह मंगलवार की रात वह शाहजमाल स्थित चाय की दुकान पर सो गए। बुधवार सुबह देर तक न जागने पर लोगों को कुछ शक हुआ और जगाने का प्रयास किया तो चारपाई पर मदन मृत मिले। सूचना पर स्वजन आ गए। मदन के परिवार में तीन बच्चे और पत्नी हैं। देहलीगेट इंस्पेक्टर प्रमेंद्र कुमार ने बताया कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट में बीमारी के चलते मौत होना पाया गया है।

चाय पीते ही युवक हुआ अचेत, अस्पताल में भर्ती: क्वार्सी क्षेत्र की कावेरी वाटिका में बुधवार को चाय पीते ही युवक की तबीयत बिगड़ गई। आरोप है कि पत्नी ने उसे चाय में कोई जहरीला पदार्थ मिलाकर दे दिया था। युवक का ससुरालियों से रुपयों के लेनदेन को लेकर विवाद चल रहा है। हरदुआगंज क्षेत्र के गांव भूतपुरा निवासी मोहित चालक हैं। वे पिछले काफी समय से शहर के कावेरी वाटिका में किराये का मकान लेकर रह रहे हैं। मोहित का आरोप है कि उनका ससुरालियों से रुपयों के लेन-देन को लेकर विवाद चल रहा है। बुधवार सुबह वह घर पर थे तभी पत्नी ने उसे चाय दी। जिसे पीते ही उनकी तबीयत बिगड़ने लगी। स्वजन उन्हें निजी अस्पताल में लेकर पहुंचे, जहां से उन्हें पंडित दीनदयाल चिकित्सालय में रेफर कर दिया। इंस्पेक्टर क्वार्सी विजय सिंह ने बताया कि ससुरालियों से विवाद को लेकर पत्नी पर चाय में जहरीला पदार्थ पिलाने का आरोप है, इसकी जांच की जा रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.