Move to Jagran APP

Cricket Competition : आरपीएम व पीएसटी वार्रियस ने जीते अपने मुकाबले Hathras News

हाथरस जागरण संवाददाता। डीआरबी कालेज के मैदान पर दिन रात्रि का टूर्नामेंट 23 अक्टूबर से शुरु हुआ था। टूर्नामेंट में रविवार की रात को दो अहम मुकाबले खेले गए। आरपीएम और पीएसटी वार्रियस की टीमों ने अपने-अपने प्रथम मुकाबले जीत दिए।

By Anil KushwahaEdited By: Published: Mon, 25 Oct 2021 02:33 PM (IST)Updated: Mon, 25 Oct 2021 02:42 PM (IST)
Cricket Competition : आरपीएम व पीएसटी वार्रियस ने जीते अपने मुकाबले Hathras News
डीआरबी कालेज के मैदान पर आयोजित हुआ टी ट्वेंटी क्रिकेट मुकाबला।

हाथरस, जागरण संवाददाता। डीआरबी कालेज के मैदान पर दिन रात्रि का टूर्नामेंट 23 अक्टूबर से शुरु हुआ था। टूर्नामेंट में रविवार की रात को दो अहम मुकाबले खेले गए। आरपीएम और पीएसटी वार्रियस की टीमों ने अपने-अपने प्रथम मुकाबले जीत दिए।

loksabha election banner

आरके ब्‍लास्‍टर्स ने पहले बल्‍लेबाजी की

आर के ब्लास्टर्स के कप्तान ने पहले खेलने का निर्णय लिया। पूरी टीम 18 ओवर में सिर्फ 138 रन बनाकर आउट हो गई। टीम के लिए सबसे अधिक रन मनीष गौतम ने 36 गेंद में 48 रन की पारी तीन चौके व दो चक्कों की मदद से खेली। हर्षित पालीवाल व सागर चौधरी ने अपने अपनी टीम के लिए 2-2 विकेट झटके। लक्ष्य का पीछा करने उतरी पीएसटी वारियर्स की टीम ने आसानी से तीन विकेट खोकर 16.3 ओवर में लक्ष्य को प्राप्त कर लिया। टीम के लिए हर्षित पालीवाल ने 35 गेंदों में छह चौके व चार छक्कों की मदद से 63 रन बनाए। मनीष शर्मा ने भी 22 रन की पारी टीम के लिए खेली। गजेंद्र, इंद्र और मनीष ने एक-एक विकेट लिया। आलराउंड प्रदर्शन करने पर हर्षित पालीवाल को मैन आफ द मैच का पुरस्कार दिया गया।

गोल्‍डी बाबा मैन आफ द मैच बने

दूसरा मुकाबला आरपीएम वारियर्स व बंसल वारियर्स की टीमों के मध्य हुआ। आरपीएम वारियर्स की टीम ने पहले खेलते हुए निर्धारित 20 ओवर में 123 रन बनाए। गोल्डी ने 62 गेंद्रों में पांच चौके व तीन छक्कों की मदद से 60 रन की महत्वपूर्ण पारी खेली। दीपक ने भी एक चौका व एक छक्के की मदद से टीम के लिए 13 रन का योगदान दिया। गौरव ने दो विकेट अपनी टीम के लिए झटके। बंसल वारियर्स की टीम 120 रन ही बना सकी। ललित राना ने दो चौकों की मदद से 31 व फरहान ने 21 रन की पारी खेली। चेतन पंडित ने तीन व अजहर तथा दीपक ने दो-दो विकेट लिए। गोल्डी बाबा को मैन आफ द मैच का पुरस्कार दिया गया। मैच के दौरान आयोजक राहुल तिवारी, प्रवीन उपाध्याय, गौरव पचौरी, स्वतंत्र कुमार गुप्त, डा. रघुकुल तिलक दुबे, मुकुल दीक्षित, नितिन बागला, डा. नितिन मिश्रा, गोपाल पौनिया, शेखर कश्यप मौजूद रहे।

पहली बार हो रहा आयोजन

जिले की क्रिकेट गतविधियों को गति देने के लिए पहली बार दिन रात का टी-ट्वेंटी क्रिकेट टूर्नामेंट का आयोजन कराया जा रहा है। अभी तक दिन में क्रिकेट टूर्नामेंट आयोजित कराए जाते थे। लेकिन इस बार दिन रात के टूर्नामेंट में हाथरस ही नहीं बल्कि आसपास के जिले आगरा, अलीगढ़, मथुरा, कासगंज, एटा, फिरोजाबाद के खिलाड़ी प्रतिभाग कर रहे हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.