Move to Jagran APP

हाथरस में रूट डायवर्जन, इधर से नहीं अब उधर से जाइए

तालाब चौराहा पर ओवरब्रिज निर्माण के कार्य ने तेज गति पकड़ ली है। सेतु निगम का काम शुरू होने पर रूट परिवर्तित कर दिया है।

By JagranEdited By: Published: Wed, 12 Sep 2018 08:30 AM (IST)Updated: Wed, 12 Sep 2018 04:17 PM (IST)
हाथरस में रूट डायवर्जन, इधर से नहीं अब उधर से जाइए
हाथरस में रूट डायवर्जन, इधर से नहीं अब उधर से जाइए

हाथरस : तालाब चौराहा पर ओवरब्रिज निर्माण के कार्य ने तेज गति पकड़ ली है। सेतु निगम की ओर से कम ऊंचाई के बैरियर लगाने के साथ अब अस्थाई बेरीके¨डग के लिए बोर्ड भी लगाए जा रहे हैं। इसके अलावा अन्य बैरियर बनवाने का कार्य चल रहा है। वहीं सामान की भी आमद शुरू हो गई है। इस कार्य को लेकर यातायात पुलिस ने भी रूट डायवर्जन का प्लान तैयार कर लिया है। जिस दिन से रूट डायवर्जन होगा। रोडवेज बसों के किराए में भी इजाफा होगा।

loksabha election banner

तालाब चौराहा पर लगे जाम के चलते ट्रैफिक पुलिस ने रूट डायवर्जन का ट्रायल भी किया। ऐसे में छोटे वाहनों को बागला कॉलेज मार्ग होते हुए अलीगढ़ रोड पर निकाला गया तो अन्य वाहनों को इगलास अड्डा फाटक से होते हुए बाइपास से गुजरी। खास बात यह है कि तालाब चौराहे पर बन रहे ओवर ब्रिज को लेकर काफी दिनों से कोशिश चल रही थी, लेकिन राजनीतिक पार्टियां पिछले दस साल से श्रेय लेने में लगी हुई थीं। जनप्रतिनिधि बयानबाजी तक सीमित थे, लेकिन मौजूदा सरकार ने लोगों की समस्या को गंभीरता से लिया और ओवर ब्रिज का काम शुरू करा दिया है।

नगला भुस से जाएंगी बसें

टीआइ शौर्य कुमार का कहना है कि रूट डायवर्जन का प्लान तैयार है। सेतु निगम काम शुरू करने से बारह घंटे पहले उन्हें अवगत कराएगा। उसी दिन से ट्रैफिक को तालाब चौराहा से अलीगढ़ रोड पर रोकते हुए डायवर्जन कर दिया जाएगा। रोडवेज की बसें नगला भुस होकर ही रोडवेज बस स्टैंड आएंगी और वापसी का भी यही रूट होगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.