अलीगढ़, जागरण संवाददाता। गभाना में अलीगढ़- गाजियाबाद हाईवे पर चूहरपुर के पास रोडवेज बस ने बाइक में टक्कर मार दी। हादसे में बाइक सवार दो युवकों की मौत हो गई। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर युवकों के शवों को कब्‍जे में ले लिया है।

ऐसे हुआ हादसा

कस्बा के लाखा बाजार के अशोक कुमार का 23 वर्षीय बड़ा बेटा जयप्रकाश अपने भाई दिनेश के 25 वर्षीय साले राजा पुत्र ईश्वरीय प्रसाद निवासी गोविंदपुरी, मोदीनगर (गाजियाबाद) के साथ बुधवार देर रात्रि में सासनीगेट स्थित बहन गीता के बेटे के नामकरण में शामिल होकर बाइक से घर लौट रहे थे। जैसे ही वह हाइवे पर चूहरपुर तिराहे के पास पहुंचे तभी पीछे से तेज गति से आ रही रोडवेज बस ने उनकी बाइक में टक्कर मार दी। हादसे में बाइक बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई, जबकि दोनों गंभीर रूप से घायल हो गए।

डाक्‍टरों ने घोषित किया मृत

सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायलों को एम्बुलेंस की मदद से जिला अस्पताल में भर्ती कराया। जहां डाक्टरों ने दोनों को मृत घोषित कर दिया। हादसे की जानकारी पाकर स्वजन भी अस्पताल पहुंच गए। हादसे के बाद स्वजन का रो रोकर बुरा हाल है। जयप्रकाश 2 बच्चों के पिता थे, जबकि राजा अविवाहित था और चार भाई- बहन में सबसे छोटा था।

Edited By: Sandeep Kumar Saxena

जागरण फॉलो करें और रहे हर खबर से अपडेट