Move to Jagran APP

रालोद नेता जियाउर्रहमान बोले, आर्य समाज के प्रवर्तक स्वामी अग्निवेश पर हमला शर्मनाक

स्वामी अग्निवेश पर हुए हमले की रालोद नेताओं ने की भ‌र्त्सना।

By JagranEdited By: Published: Wed, 18 Jul 2018 08:00 PM (IST)Updated: Wed, 18 Jul 2018 08:00 PM (IST)
रालोद नेता जियाउर्रहमान बोले, आर्य समाज के प्रवर्तक स्वामी अग्निवेश पर हमला शर्मनाक
रालोद नेता जियाउर्रहमान बोले, आर्य समाज के प्रवर्तक स्वामी अग्निवेश पर हमला शर्मनाक

अलीगढ़ : झारखंड में स्वामी अग्निवेश पर हुए हमले को राष्ट्रीय लोकदल के नेताओं ने भ‌र्त्सना कर बेहद शर्मनाक बताया है। रालोद नेताओं ने देश में बढ़े रहे अराजकता जैसे माहौल पर चिंता व्यक्त की और भगवाधारियों के खिलाफ पर सख्त कार्रवाई की मांग की है।

loksabha election banner

चौ.चरण सिंह वरुणालय गेस्ट में आयोजित पत्रकार वार्ता में रालोद छात्र सभा के पूर्व प्रदेश महासचिव जियाउर्रहमान ने कहा है कि भाजपा-आरएसएस के संरक्षण में आर्यसमाज के प्रवर्तक पर हमला बेहद शर्मनाक है। उन्होंने कहा कि भाजपा शासन में देश में संत, सामाजिक कार्यकर्ता, नौजवान, किसान और महिला कोई भी सुरक्षित नहीं है । भगवाधारी देश में आतंक फैला रहे हैं। देश के सामाजिक सद्भाव को तोड़ रहे हैं। कभी गोरक्षा के नाम पर तो कभी हिन्दू-मुस्लिम के नाम पर लोग नफरत फैला रहे हैं। उन्होंने कहा कि स्वामी अग्निवेश पर हमला कर लोग हिंदू धर्म को बदनाम कर रहे हैं। हमला करने वालों के खिलाफ सख्त कार्रवाई होनी चाहिए। रालोद के मंडल अध्यक्ष डॉ इरफान खान ने कहा कि भाजपा-आरएसएस के संरक्षण में भगवा गमछा डालकर नफरत फैलाई जा रही है। स्वामी पर हमला बेहद शर्मनाक है। उन्होंने कहा कि देश में स्वामी विवेकानन्द और दयानंद सरस्वती जैसे महान संत हुए हैं। स्वामी अग्निवेश उनकी विचारधारा को बड़ा रहे हैं। उनपर हमला सभी संत समाज पर हमला है। नफरत फैलाने वालों के खिलाफ सख्त कार्यवाही होनी चाहिए। डॉ. इरफान ने आरएसएस पर प्रतिबंध लगाने की माग की है। पत्रकारों से बातचीत के समय डॉ. बाबू अली, इमरान खान, चौ. महिपाल सिंह, प्रतीक चौधरी एड, राजाबाबू, साबिर मालिक, पप्पू चौधरी आदि मौजूद रहे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.