Move to Jagran APP

रालोद का पर्चा रद होने की जांच को आज आएगा रालोद का प्रतिनिधि मंडल Aligarh News

रालोद प्रत्याशी सुमन दिवाकर का पर्चा खारिज होने के बाद उपाध्यक्ष जयंत चौधरी सख्त हो गए हैं। संगठन और प्रत्याशी की लापरवाही या कमियों की जांच के लिए तीन सदस्यीय कमेटी का गठन किया है

By Sandeep SaxenaEdited By: Published: Wed, 09 Oct 2019 08:56 AM (IST)Updated: Wed, 09 Oct 2019 01:48 PM (IST)
रालोद का पर्चा रद होने की जांच को आज आएगा रालोद का प्रतिनिधि मंडल Aligarh News
रालोद का पर्चा रद होने की जांच को आज आएगा रालोद का प्रतिनिधि मंडल Aligarh News

अलीगढ़ (जेएनएन)। इगलास विधानसभा उपचुनाव में रालोद प्रत्याशी सुमन दिवाकर का पर्चा खारिज होने के बाद उपाध्यक्ष जयंत चौधरी सख्त हो गए हैं। संगठन और प्रत्याशी की लापरवाही या कमियों की जांच के लिए तीन सदस्यीय कमेटी का गठन किया है। कमेटी बुधवार सुबह 10 बजे रालोद के सारसौल कार्यालय आकर जांच करेगी। नामांकन में शामिल सभी नेताओं व कार्यकर्ताओं के बयान लेगी। टिकट के दावेदारों से भी बात करेगी ।

prime article banner

पार्टी के दिग्गजों पर संदेह

महानगर प्रवक्ता जियाउर्रहमान ने बताया कि कमेटी में रालोद के अनुशासन समिति के प्रमुख धर्मवीर बालियान, पूर्व विधायक अजय तोमर व पूर्व विधायक सुदेश शर्मा शामिल हैं। सुमन का पर्चा खारिज होने के बाद रालोद में घमासान मचा है। वे खुद पार्टी के दिग्गजों की भूमिका पर संदेह जता चुकी है। इसका ऑडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हुआ। जिलाध्यक्ष रामबहादुर चौधरी ने कहा है कि जो नेता या कार्यकर्ता बयान देना चाहते हैं, कमेटी से मिल सकते हैं।

बेनतीजा रही बैठक

रालोद की सोमवार को गौैंडा में पूर्व जिला पंचायत सदस्य सतेंद्र सिंह के आवास पर बैठक हुई। इसमें पार्टी प्रत्याशी सुमन दिवाकर का पर्चा खारिज होने के लिए कार्यकर्ताओं की लापरवाही को जिम्मेदार बताया गया। बैठक में पांच सदस्यीय कमेटी का गठन होना था। दोपहर में ही नौ अक्टूबर को हाईकमान से जांच के लिए दल आने सूचना मिली तो बैठक बेनतीजा खत्म हो गई। बैठक में 100 से अधिक लोग मौजूद थे।

निर्णायक जंग के लिए तैयार

सुमन के नामंकन खारिज होने के बाद रालोद निर्णायक जंग के लिए तैयार है। फूल सिंह धनगर ने कहा कि हमारे प्रत्याशी का नामांकन षड्यंत्र के तहत खारिज कराया गया है। महानगर अध्यक्ष अनीस खान ने कहा कि कार्यकर्ता धैर्य से काम लें। इस मौके पर संजीव चौधरी, जियाउर्रहमान मौजूद थे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.