Move to Jagran APP

हाथरस में आज धरना देंगे राजस्व कर्मी, हो सकती है परेशानी Hathras News

राजस्व महासंघ की हाथरस शाखा के समस्त पदाधिकारी और कर्मियों ने जिलाधिकारी से मुलाकात की और बताया कि मांगों को गुरुवार को एक दिवसीय धरना देंगे।

By Sandeep SaxenaEdited By: Published: Thu, 10 Oct 2019 09:36 AM (IST)Updated: Thu, 10 Oct 2019 09:36 AM (IST)
हाथरस में आज धरना देंगे राजस्व कर्मी, हो सकती है परेशानी Hathras News
हाथरस में आज धरना देंगे राजस्व कर्मी, हो सकती है परेशानी Hathras News

हाथरस (जेएनएन)। उत्तर प्रदेश राजस्व महासंघ की हाथरस शाखा के समस्त पदाधिकारी और कर्मियों ने  जिलाधिकारी से मुलाकात की और बताया कि मांगों को गुरुवार को एक दिवसीय धरना देंगे। अहम बात यह है कर्मचारियों की मांगे काफी दिनों से निलंबित हैं। बावजूद अधिकारी गंभीरता से नहीं ले रहे हैं।

loksabha election banner

यह हैं मांगे

पदाधिकारियों ने चकबंदी विभाग के काॢमकों का राजस्व विभाग के अधीन पदों पर विलय, प्रतिनियुक्ति, सेवा स्थानांतरण, राजस्व विभाग के विभिन्न पदों पर वेतन विसंगति के निराकरण, रिक्त पदों पर तत्काल प्रोन्नति किए जाने, कलक्ट्रेट को विशिष्ट प्रतिष्ठा प्रदान किए जाने की मांग की। साथ ही अवगत कराया कि गुरुवार को एक दिवसीय कार्य बहिष्कार के साथ धरना प्रदर्शन किया जाएगा। इसमें राजस्व प्रशासनिक अधिकारी संघ, राजस्व निरीक्षक संघ, मिनिस्ट्रियल कलक्टे्रट संघ, कर्मचारी संघ, उप्र लेखपाल संघ, उप्र अमीन संघ, सामयिक राजस्व अमीन, संग्रह अनुसेवक संघ भी सहभागिता करेंगे।

आंदोलन की चेतावनी

कर्मचारियों ने कहा है कि एक दिवसीय धरना के बाद भी कोई कार्रवाई नहीं होती है तो आगे बड़ा आंदोलन किया जाएगा। अहम बात यह है कि आंदोलन से कामकाज प्रभावित हो सकता है। वैसे भी त्योहार पर निरंतर रही छुट्टियों से कामकाज पहले ही प्रभावित चल रहा है। ऐसे में एक दिन का धरना कामकाज को प्रभावित करेगा। लोगों को परेशानी भी हो सकती है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.