Move to Jagran APP

रालोद की जनसभा के लिए कार्यकर्ताओं को जिम्मेदारी सौंपी

खैर के गांव मिलिक में बाबा फार्म हाउस पर रालोद की पद यात्रा को लेकर खैर विधान सभा में सात अक्टूबर को होने वाली ऐतिहासिक जनसभा को सफल बनाने के लिए मीटिग की गई।

By JagranEdited By: Published: Mon, 27 Sep 2021 12:46 AM (IST)Updated: Mon, 27 Sep 2021 12:46 AM (IST)
रालोद की जनसभा के लिए  कार्यकर्ताओं को जिम्मेदारी सौंपी
रालोद की जनसभा के लिए कार्यकर्ताओं को जिम्मेदारी सौंपी

अलीगढ़ : खैर के गांव मिलिक में बाबा फार्म हाउस पर रालोद की पद यात्रा को लेकर खैर विधान सभा में सात अक्टूबर को होने वाली ऐतिहासिक जनसभा को सफल बनाने के लिए मीटिग की गई। अध्यक्षता केवल सिंह व संचालन रणधाीर सिंह ने किया। मुख्य अतिथि कुलदीप सिंह उज्जवल पूर्व मंत्री उत्तर प्रदेश सरकार व रामरस पोनिया पूर्व जिलाध्यक्ष रालोद मथुरा जनसभा को कार्यकर्ताओं को जिम्मेदारी सौंपी गई। सेक्टर बनाकर उनको जिम्मेदारी दी जाएगी। रामरस पोनिया ने कहा कि खैर और इगलास रालोद की छपरौली की तरह मजबूतगण है। जिला पंचायत सदस्य कुलदीप चौधरी ने कहा कि अपने वार्ड से सभी कार्यकर्ता ट्रैक्टरों को लेकर गांव गांव से अधिक संख्या में लोग आएं। चुनाव बूथ समिति के जिला संयोजक डा. ओमवीर सिंह ने कहा कि रालोद खैर में प्रत्येक बूथ पर जीत दर्ज करेगा। ओमपाल सूर्यवंशी ने कहा कि में पूरे विधान सभा से सूर्यवंशी समाज व सभी गरीब तबके को लाने का काम करूंगा। अशोक बाल्मीकी ने कहा कि समाज को संगठित करने का दिनरात मेहनत कर सभी समाज को संगठित कर जनसभा को ऐतिहासिक बनाने का कार्य करेंगे। इस मौके पर उर्मिला चौधरी को जिला कोषाध्यक्ष बनाने की घोषणा की गई। पूर्व जिलाध्यक्ष चौ. रामबहादुर सिंह, पूर्व विधायक भगवती प्रसाद सूर्यवंशी, भानू प्रताप सिंह,पूर्व ब्लाक प्रमुख जुगेंद्र सिंह, अमित ठेनुआं, डा. हरचरन सिंह, तेजेन्द्र सिंह, ओपी चौधरी, केसी आजाद, डा. राकेश पाल सिंह, जगपाल सिंह, गोपाल चौधरी, अशोक फौजदार, धीरज चौधरी, सुमन दिवाकर, संजय दिवाकर आदि मौजूद रहे।

loksabha election banner

गोशाला में जलभराव की शिकायत

चंडौस : गांव ऊमरी की गोशाला में कीचड़ व जलभराव की शिकायत ग्रामीणों ने अधिकारियों से की गई है। शिकायतकर्ता विष्णु पंडित ने कहा है कि ऊमरी व नगला जैत की गोशाला में करीब 200 गोवंश है। जल निकास का प्रबंध न होने के चलते यहां घुटनों कीचड़ से गोवंश परेशान है। ग्रामीणों ने भी जल्द से जल्द जल निकास एवं अन्य आवश्यक व्यवस्था कराने की मांग की है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.