Move to Jagran APP

तीन तलाक के तहत रिपोर्ट, जेठ पर लगाए ऐसे आराेप Aligarh News

तीन तलाक बिल पर अध्यादेश लाए जाने के बाद भी तीन तलाक से जुड़े मामले अभी भी थमने का नाम नहीं ले रहे हैं। ताजा प्रकरण देहलीगेट क्षेत्र के हड्डी गोदाम वाली गली से जुड़ा है।

By Sandeep SaxenaEdited By: Published: Wed, 28 Aug 2019 03:52 PM (IST)Updated: Wed, 28 Aug 2019 04:28 PM (IST)
तीन तलाक के तहत रिपोर्ट, जेठ पर लगाए ऐसे आराेप Aligarh News
तीन तलाक के तहत रिपोर्ट, जेठ पर लगाए ऐसे आराेप Aligarh News

अलीगढ़ (जेएनएन)। केंद्र सरकार के तीन तलाक बिल पर अध्यादेश लाए जाने के बाद भी तीन तलाक से जुड़े मामले अभी भी थमने का नाम नहीं ले रहे हैं। ताजा प्रकरण देहलीगेट क्षेत्र के हड्डी गोदाम वाली गली से जुड़ा है। प्रकरण में पीडि़ता को लेकर हिंदू छात्र वाहिनी के संस्थापक व छात्र नेता आदित्य पंडित एसएसपी आकाश कुलहरि से मिले।

loksabha election banner

जेठ ने किया जबरदस्ती का प्रयास

 पीडि़ता ने बताया कि चार माह पूर्व उसका निकाह मुकीम निवासी हड्डी गोदाम, देहलीगेट के साथ हुआ था। पिता ने अपनी हैसियत के हिसाब से दान-दहेज दिया था, लेकिन ससुराली संतुष्ट नहीं थे और अतिरिक्त दहेज में एक लाख नकद, एक बुलेट की मांग को लेकर उसका उत्पीडऩ करने लगे। पीडि़ता ने आरोप लगाया कि जेठ आबाद ने 25 अगस्त को रात करीब साढे दस बजे कमरे में घुसकर ज्यादती व जबरदस्ती करने का प्रयास किया। आरोप है कि गर्भवती होने पर उसका गर्भ गिराने को दवाईयां भी खिला दीं। विरोध पर जेठ व शौहर ने उसे बर्बर तरीके से पीटा, जिससे उसके काफी चोट आई हैं। पीडि़ता ने अपनी चोटों को एसएसपी को भी दिखाया। एसएसपी ने मामले में इंस्पेक्टर देहलीगेट को एफआइआर दर्ज करने के निर्देश दिए।

नहीं होने देंगे महिलाओं का शोषण

 छात्र नेता आदित्य पंडित ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने तीन तलाक अध्यादेश लाकर मुस्लिम बहन- बेटियों के भविष्य के साथ खिलवाड़ होने पर रोक लगाई है। किसी भी कीमत पर इस अध्यादेश के विपरीत मुस्लिम बहन- बेटियों का शोषण नहीं होने देंगे। देहलीगेट इंस्पेक्टर इंद्रेशपाल सिंह ने बताया कि पीडि़ता की तहरीर पर शौहर मुकीम, ससुर कमर, जेठ आबाद व सादाब, सास शकीला, ननद रुकसार, देवर सलमान व तौसीफ के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.