Move to Jagran APP

मन पंसद लड़की से रिश्ता तय लेकिन शादी के नौ दिन पहले अलीगढ़ के युवक ने कर ली आत्महत्या

थाना बरला के गांव के एक युवक ने अपनी शादी से सिर्फ नौ दिन पहले नोएडा में फंदा लगाकर जान दे दी।

By Mukesh ChaturvediEdited By: Published: Mon, 03 Dec 2018 10:50 AM (IST)Updated: Mon, 03 Dec 2018 10:50 AM (IST)
मन पंसद लड़की से रिश्ता तय लेकिन शादी के नौ दिन पहले अलीगढ़ के युवक ने कर ली आत्महत्या
मन पंसद लड़की से रिश्ता तय लेकिन शादी के नौ दिन पहले अलीगढ़ के युवक ने कर ली आत्महत्या

अलीगढ़, (जेएनएन) । थाना बरला के गांव के एक युवक ने अपनी शादी से सिर्फ नौ दिन पहले नोएडा में फंदा लगाकर जान दे दी। युवक नोएडा में ही रहकर नौकरी कर रहा था। परिजन मृतक युवक का शव लेने के लिए गए हुए हैैं।

loksabha election banner

युवक नोएडा में कर रहा था नौकरी

थाना बरला के गांव गाजीपुर के विनोद कुमार (30 वर्ष) पुत्र नाथूराम करीब आठ वर्ष से नोएडा में रहकर एक प्राइवेट कंपनी में नौकरी करता था। परिजनों के अनुसार युवक की उसी कंपनी में काम करने वाली एक युवती से प्रेम प्रसंग शुरू हो गया। दोनों के परिजन भी शादी के लिए तैयार हो गए। शादी की तारीख 11 दिसंबर निर्धारित हो गई। युवक के यहां शादी की तैयारी जोरशोर से चल रही थीं।

पंखे पर लटक कर दी जान

मृतक के बड़े भाई कल्याण उर्फ कल्लू ने बताया कि युवक भी चार दिन पूर्व ही गांव से नोएडा गया था। रविवार की सुबह उसका एक साथी उसके पास गया तो देखा कि वह पंखे से लटका हुआ है और जीभ बाहर निकली हुई है। यह देखकर उसकी चीख निकल गई। शोर सुनकर आस पास के लोग आ गये। सूचना पर पुलिस भी पहुंच गई। सूचना पर परिजन नोएडा रवाना हो गए। मृतक युवक का शव पीएम कराने के बाद रात में पहुंचेगी।

सभी भाई हैं कुंवारे

मृतक के पिता नाथूराम करीब 10 साल पहले देहांत हो चुका है। दो वर्ष पहले मां गंगावती का भी निधन हो गया। विनोद को मिलाकर पांच भाई थे। सभी कुंवारे थे। सबसे बड़ा भाई कल्याण उर्फ कल्लू (35 वर्ष) और दूसरे नंबर पर विष्णु खेती करते थे।  तीसरे नंबर पर प्रेम मजदूरी करता था। सबसे छोटा राजू भी बड़े भाईयों का खेती में सहयोग करता था। इनकी एक बहन भी है, जो सभी भाईयों से बड़ी है। उसका कई वर्ष पूर्व विवाह हो चुका है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.