Move to Jagran APP

रिश्ते हुए कलंकित, सौतेले बाप ने दिखाई हैवानियत

जागरण संवाददाता, अलीगढ़: एक बार फिर बाप-बेटी के रिश्ते को कलंकित करने का मामला सामने

By JagranEdited By: Published: Sun, 22 Apr 2018 08:30 AM (IST)Updated: Sun, 22 Apr 2018 08:30 AM (IST)
रिश्ते हुए कलंकित, सौतेले बाप ने दिखाई हैवानियत
रिश्ते हुए कलंकित, सौतेले बाप ने दिखाई हैवानियत

जागरण संवाददाता, अलीगढ़: एक बार फिर बाप-बेटी के रिश्ते को कलंकित करने का मामला सामने आया है। एक सौतेला बाप ही अपनी नाबालिग बेटी के साथ पिछले दो साल से उसकी अश्लील वीडियो क्लिपिंग बनाकर व उसे डरा-धमका कर उसके साथ हैवानियत का खेल खेल रहा था।

loksabha election banner

यह शर्मनाक मामला कोतवाली नगर क्षेत्र के मानिक चौक इलाके से जुड़ा हुआ है। यहा की एक महिला शनिवार को बेटी संग एसएसपी दफ्तर पहुंची। महिला ने बताया कि करीब15 वर्ष पूर्व उसने बेगमबाग इलाके में रहने वाले अपने पहले पति को तलाक दे दिया था। फिर करीब 10 वर्ष पूर्व कोतवाली नगर क्षेत्र के मानिक चौक के एक व्यक्ति से शादी रचा ली थी। पहले पति से उसके पास एक बेटी है, जबकि दूसरे पति से उसके पास एक बेटा है। महिला का आरोप है कि दूसरा पति बेटी पर बुरी नजर रखता था। करीब दो साल पहले उसने एक दिन मौका पाकर उसे अपनी हवस का शिकार बना डाला। जान से मारने की धमकी देकर नाबालिग बेटी के साथ मनमानी करता रहा। इस बारे में जब बेटी ने उसे बताया तो विरोध करने पर पति ने दोनों के साथ बेरहमी से मारपीट की। धमकाया कि वह बेटी को वीडियो क्लिपिंग से बदनाम कर देगा और जान से भी मार डालेगा। पति की इस धमकी से वह अब तक चुप रही। आरोप है कि पति इस दौरान उसे जबरन नशे की गोलियां व दवा खिला देता था, फिर बेटी से मनमानी करता था। महिला ने बताया कि शुक्रवार की रात पति कमरे में आया और बेटी को मुंह बंद कर जबरन दूसरे कमरे में ले गया। फिर उससे जोर-जबर्दस्ती करने लगा। चीख-पुकार पर उसकी आख खुल गई और होश आया तो वह कमरे में पहुंची। विरोध करने व पुलिस से शिकायत करने की बात सुनकर पति ने दोनों मां-बेटी के साथ मारपीट की और धमकी देकर घर से भाग गया। एसपी क्राइम आशुतोष द्विवेदी ने कोतवाली पुलिस को जाच व कार्रवाई करने के आदेश दे दिए। इंस्पेक्टर कोतवाली नगर राजीव सिरोही ने बताया कि आरोपित के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। उसकी सरगर्मी से तलाश की जा रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.