जागरण संवाददाता, अलीगढ़ : खैर क्षेत्र के गांव उटवारा में सोमवार देररात खेत में पानी लगाने गए राशन डीलर की गोली मारकर हत्या कर दी गई।

थाना क्षेत्र के गांव उटवारा निवासी 45 वर्षीय महाजीत राशन डीलर हैं। वह सोमवार रात करीब नौ बजे खेत में पानी लगाने के लिए गए थे। इसी दौरान बदमाशों ने गोलियां बरसा दीं। काफी देर तक महाजीत घर नहीं लौटे तो बड़े बेटे मोहिन ने फोन किया। फोन नहीं उठा तो बेटा पिता को तलाशता हुआ खेतों की तरफ आया। खेतों पर कहीं पिता नहीं दिखे तो मोहित पास ही आश्रम पर रह रहे साधु के पास गया। यहां आशंका जताई कि पिता को किसी ने घेर रखा है, इसलिए आवाज नहीं दे रहे हैं। इसके बाद साधु और मोहित खेतों में आवाज लगाते हुए महाजीत को ढूंढने लगे। अचानक पिता को जमीन पर पड़ा देख मोहित के होश उड़ गए। सूचना पर ग्राम प्रधान व अन्य लोग आए। पुलिस की मदद से शव को सीएचसी पहुंचाया गया। इधर, हत्या की सूचना पर सीएचसी पर ग्रामीणों की भीड़ जुट गई। ग्रामीणों ने आक्रोश भी जताया। इसे देखते हुए पुलिस बल भी तैनात हो गया। इधर, ट्रेनी पीसीएस अजेंद्र यादव, इंस्पेक्टर प्रवीन कुमार घटनास्थल पहुंच गए। उन्होंने ग्रामीण को भरोसा दिलाया कि हत्यारों को जल्द पकड़कर जेल भेजा जाएगा। उन्होंने बताया कि गांव में पुलिस तैनात कर दी गई है।

........

गांव के ट्यूबवेल के पास राशन डीलर महाजीत की गोली मारकर हत्या की गई है। गोली किसने और क्यों मारी? इसकी जांच की जा रही है।

शुभम पटेल, एसपी देहात

Indian T20 League

शॉर्ट मे जानें सभी बड़ी खबरें और पायें ई-पेपर,ऑडियो न्यूज़,और अन्य सर्विस, डाउनलोड जागरण ऐप

kumbh-mela-2021