Move to Jagran APP

अलीगढ़ के गौंडा में राज्‍यसभा सांसद कपिल सिब्‍बल बनवाएंगे तीन सड़कें, डीएम को मिला पत्र

अलीगढ़ के गौेंडा ब्‍लाक में राज्‍यसभा सांसद कपिल सिब्‍बल तीन सड़कों का निर्माण कराएंगे। इसके लिए सांसद की ओर से डीएम अलीगढ़ को पत्र मिल चुका है। इसमें रफायतपुर गांव में दो सड़क व खाप्रिया गांव में एक सड़क का निर्माण होगा।

By Anil KushwahaEdited By: Published: Tue, 28 Jun 2022 10:10 AM (IST)Updated: Tue, 28 Jun 2022 10:44 AM (IST)
अलीगढ़ के गौंडा में राज्‍यसभा सांसद कपिल सिब्‍बल बनवाएंगे तीन सड़कें, डीएम को मिला पत्र
राज्यसभा सांसद कपिल सिब्बल इगलास विधानसभा के गौड़ा ब्लाक में 73 लाख से तीन सड़कों का निर्माण कराएंगे।

अलीगढ़, जागरण संवाददाता। राज्यसभा सांसद कपिल सिब्बल इगलास विधानसभा के गौड़ा ब्लाक में 73 लाख से तीन सड़कों का निर्माण कराएंगे। डीएम इंद्र विक्रम सिंह को राज्यसभा सांसद की तरफ से पत्र मिला है। इसमें रफायतपुर गांव में दो सड़क व खाप्रिया गांव एक सड़क का निर्माण होगा। 24 से 25 लाख के बीच में हर सड़क पर धनराशि खर्च होगी। वित्तीय वर्ष 2022-24 की निधि से यह निर्माण कार्य होंगे। राज्यसभा सांसद इससे पहले भी इगलास विधानसभा क्षेत्र में कई सड़क बनवा चुके हैं।

loksabha election banner

राज्‍यसभा सांसद की ओर से डीएम अलीगढ़ को मिला पत्र

कपिल सिब्बल राज्यसभा सांसद हैं। इनका नोडल जिला रायबरेली है। राज्यसभा सांसद की तरफ से एक पत्र अलीगढ़ डीएम को मिला है। इसकी एक प्रति रायबरेली की डीएम को भेजी गई। इस पत्र में गौंडा ब्लाक के दो गांव में तीन सड़कों के प्रस्ताव भेजे गए हैं।पत्र के अनुसार रफायतपुर गांव में कापरेटिव सोसायटी से लेकर मंदिर तक 240 मीटर इंटर लाङ्क्षकग सड़क का निर्माण प्रस्तावित किया गया है। इस पर 24.99 लाख की धनराशि खर्च होगी। दूसरी सड़क इसी गांव में वीरपाल के घर से पोखर तक बनाई जाएगी।इस पर 24.94 लाख रुपये खर्च होंगी।इसकी लंबाई 248 मीटर रहेगी। तीसरी सड़क इसी ब्लाक के खाप्रिया गांव में बनेगी।इसमें इगलास-गोरई मार्ग से गांव तक 270 मीटर इंटरलाङ्क्षकग सड़क बनेगी। इस सड़क पर 24 लाख की धनराशि खर्च होगी।

पहले भी बनवा चुके हैं कई सड़क

कविल सिब्बल द्वारा जिले में निर्माण कोई नया नहीं है। इससे पहले भी वह इगलास तहसील के गांव में कई सड़क बनवा चुके हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.