अलीगढ़ : थाना हरदुआगंज क्षेत्र के कस्बा जलाली के माजरा नगला बबूल में मंगलवार की रात चोरों ने दो घरों में नकब लगाकर चोरी करने का प्रयास किया, लेकिन जगार होने पर चोर भाग गए। नगला बबलू निवासी अनेक सिंह व गुलाब सिंह के घर गांव के बाहरी छोर पर हैं। मंगलवार रात आए चोरों ने पहले गुलाब सिंह के घर में नकब लगाया, जहां कोई कीमती सामान न मिलने पर अनेकसिंह के घर के पीछे से नकब लगाने लगे। दीवार तोड़ने के दौरान अलमारी में रखा सामान गिरने से तेज आवाज हुई तो परिजन जाग गए। उन्होंने कमरा खोलकर टार्च मारी तो चोर दीवार की ईंट निकालते दिखे। शोर मचाने पर चोर भाग निकले। गांव में चोरों की दस्तक के बाद ग्रामीणों में खौफ है।

मंदिर से चांदी का मुकुट व घंटा चोरी

संसू, बरला : थाना बरला क्षेत्र के गांव गाजीपुर में पथवारी माता का मंदिर है, जिसमें मां दुर्गा की मूर्तिव श्रीराम का परिवार है, जिस पर गांव के ही भिखारी सिंह पुजारी हैं। मंगलवार रात चोर मंदिर से चांदी का मुकुट, दो घंटे दान पात्र से रुपये चुरा ले गए। सुबह पुजारी मंदिर में पहुंचे तो यह सब देखकर चौक गये। सूचना इलाका पुलिस को दी। दारोगा वीपी सिंह ने जांच-पड़ताल की। बताया कि जल्द ही चोर पुलिस की गिरफ्त में होंगे।

कोचिग करने आए

छात्र की बाइक चोरी

गभाना : कस्बे में एक कोचिग सेंटर पर पढ़ने आए छात्र की बाइक चोरी हो गई। कस्बा निवासी ओमपाल सिंह ने रिपोर्ट में बताया कि बेटा विजय शेखर कोचिग सेंटर पर पढ़ता है। बुधवार को बाइक खड़ी कर दूसरी मंजिल पर कोचिग सेंटर में पढ़ने चला गया। लौटा तो बाइक गायब थी। यह देख उसने पहले बाइक को इधर-उधर तलाश किया, फिर पुलिस कंट्रोल रूम को खबर दी। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

Edited By: Jagran