हाथरस (जेएनएन)। मतगणना ड्यूटी में आए पंजाब पुलिस के जवान की शुक्रवार रात हृदयगति रुकने से मौत हो गई। सीने में दर्द की शिकायत पर उन्हें जिला अस्पताल के इमरजेंसी वार्ड में भर्ती कराया गया था। जवान की मौत से पुलिस महकमे में शोक की लहर दौड़ गई।

रवानगी से सीने में हुआ दर्द
मतगणना ड्यूटी के लिए बाहर से भी फोर्स मिला था। 15 बॉर्डर ङ्क्षवग होमगाड्र्स (बीडब्ल्यूएचजी) फरीदकोट (पंजाब) बटालियन की एक कंपनी हाथरस आई थी। यह फोर्स अलीगढ़ रोड स्थित राजेंद्र लोहिया विद्या मंदिर में ठहरा हुआ था। बुधवार को फोर्स आया था। गुरुवार को ड्यूटी करने के बाद शुक्रवार की सुबह इन्हें रवाना होना था, लेकिन कंट्रोल से मूवमेंट ऑर्डर न आने के कारण रवानगी नहीं हो सकी। शनिवार की सुबह फोर्स पंजाब के लिए रवाना होने वाला था।

जिला अस्‍पताल में हुई मौत
 शुक्रवार रात लगभग 8 बजे जवान गुरमीत ङ्क्षसह (45) निवासी दिरखपुर, जिला श्री मुक्तसर साहिब के सीने में दर्द उठा। हालत बिगडऩे पर साथी जवान उन्हें स्थानीय पुलिस के सहयोग से जिला अस्पताल लेकर पहुंचे। यहां इमजरेंसी वार्ड में उनका उपचार शुरू हुआ। थोड़ी देर बाद ही उनकी मौत हो गई। चिकित्सकों ने हार्ट अटैक से मौत की जानकारी दी। जवान की मौत की जानकारी पर बाकी साथी जवान जिला अस्पताल पहुंचे। पुलिस अधिकारियों में भी खलबली मच गई। सीओ सिटी रामशब्द, हाथरस गेट एसएचओ जितेंद्र दीखित मौके पर पहुंचे। एएसपी सिद्धार्थ वर्मा ने बताया कि शव का पोस्टमार्टम कराया जा रहा है।

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप

Posted By: Sandeep Saxena

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप