अलीगढ़ [जेएनएन]: रोटरी इंडिया ने  कोरोना आपदा में 101 करोड़ रुपये की मदद की है। आर्थिक मदद के साथ ही पूरे देश में क्लब के सदस्य तमाम तरह से मदद कर रहे हैं। शुक्रवार को वीडियो कांफ्रेंस में रोटरी अंतरराष्ट्रीय के आगामी अध्यक्ष शेखर मेहता, केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री हर्षवर्धन एवं रोटरी डिस्ट्रिक्ट 3110 के आगामी गवर्नर मुकेश सिंघल की बातचीत हुई। साथ ही पूरे देश से करीब 1600 रोटेरियन शामिल हुए। शेखर मेहता ने बताया कि पीएम रिलीफ फंड के लिए 25 करोड़ रुपये का लक्ष्य रखा गया था, मगर हम लोगों ने एक करोड़ और अधिक एकत्र करके कुल 26 करोड़ रुपये की मदद की। अभी आगे भी मदद करेंगे, और पैसा आ रहा है। 75 करोड़ की कीमत का सामान दिया जा चुका है।

केंद्रीय मंत्री ने जताया आभार

डिस्ट्रिक्ट में काशीपुर के पवन अग्रवाल ने तीन करोड़ प्रधानमंत्री राहत कोष में दिया है। सहयोग के लिए केंद्रीय मंत्री हर्षवर्धन सिंह ने शेखर मेहता, मुकेश सिंघल और पूरी टीम का आभार जताया है। वहीं, मुकेश सिंघल ने बताया कि अलीगढ़ क्लब की टीम ने 15 लाख रुपये पीएम रिलीफ फंड और भोजन के पैकेट, राशन आदि सामान दिया है।

कार्डोबा एजुकेशनल सॉल्यूसन  ने डीएम को दिए 10 लाख

कोरोना संक्रमण को लेकर बड़ी संख्या में शहर के लोग मदद को आगे आ रहे हैं। अब कार्डोबा एजुकेशनल सॉल्यूशन प्राइवेट लिमिटेड ने 10 लाख की आॢथक मदद की है।  मैनेङ्क्षजग डायरेक्टर सय्यद शेरवानी ने डीएम को यह धनराशि सौंपी हैं। इस दौरान उन्होंने कहा कि सभी लोगों को मुसीबत के समय में मदद को आगे आना चाहिए। इस मौके पर साज शेरवानी, जिया खान व फैजान मौजूद रहे।

Posted By: Sandeep Saxena

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस