अलीगढ़, जागरण संवाददाता। क्वार्सी थाना क्षेत्र के रमेश विहार कालोनी में महिला डाक्टर आस्था अग्रवाल की हत्या में आरोपित पति अरुण अग्रवाल की तलाश में पुलिस चार राज्यों में दबिश दे रही है। अलग-अलग टीमें पंजाब, हरियाणा, राजस्थान, दिल्ली आदि राज्यों में अरुण की तलाश कर रही हैं। पुलिस को ठोस जानकारी भी मिली है। माना जा रहा है कि रविवार को हत्या की परतें खुल सकती हैं। कोरोना कंट्रोल रूम में तैनात डा. आस्था अग्रवाल का शव बुधवार को उनके रमेश विहार स्थित घर के कमरे में फंदे पर लटका मिला था। डा. आस्था की बहन ने इस मामले में कासिमपुर में राधिका आक्सीजन प्लांट चलाने वाले पति अरुण समेत चार लोगों के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कराया है। पुलिस ने अरुण के बड़े भाई को जेल भेज दिया है।

बच्चों से पूछताछ में मिली अहम जानकारियां

पुलिस ने डा. आस्था के दोनों बच्चों से घंटों पूछताछ की है। जिसमें उन्होंने कई अहम जानकारियां दी हैं। घटना से लेकर पिता के कार लेकर भागने व उन्हें ताऊ के घर तक छोड़ने के पूरे घटनाक्रम की जानकारी दी है।

मोबाइल फोन की सीडीआर खंगाल रही पुलिस

पुलिस की टीमें आरोपित पति अरूण के मोबाइल फोन की सीडीआर खंगाल रही है। अंतिम लोकेशन एटा चुंगी पर मिली थी। इसके साथ ही बैंक अकाउंट से होने वाले आनलाइन लेन-देन पर भी पुलिस निगरानी रख रही है। संभावना है कि अरूण भागते वक्त अपने साथ भारी मात्रा में नकदी भी लेकर गया है।

इनका कहना है

प्रकरण में जांच के दौरान कई अहम जानकारियां हाथ लगी हैं। आरोपित अरुण की तलाश में पांच टीमें जुटी हुई हैं,जल्द उसे पकड़ लिया जाएगा।

-श्वेताभ पांडे, सीओ सिविल लाइन

Edited By: Anil Kushwaha