Move to Jagran APP

अलीगढ़ में हिस्ट्रीशीटर से पुलिस की मुठभेड़, गिरोह तक पहुंचने की कोशिश aligarh news

जिले के गौंडा क्षेत्र में गांव चिंता की नगलिया के पास पांच माह पूर्व हुए शिक्षक सत्यवीर सिंह हत्याकांड के आरोपित हिस्ट्रीशीटर को पुलिस ने रविवार देर शाम गिरफ्तार कर लिया।

By Mukesh ChaturvediEdited By: Published: Mon, 15 Jul 2019 06:03 PM (IST)Updated: Mon, 15 Jul 2019 06:03 PM (IST)
अलीगढ़ में हिस्ट्रीशीटर से पुलिस  की मुठभेड़, गिरोह तक पहुंचने की कोशिश aligarh news
अलीगढ़ में हिस्ट्रीशीटर से पुलिस की मुठभेड़, गिरोह तक पहुंचने की कोशिश aligarh news

अलीगढ़ (जेएनएन)। जिले के गौंडा  क्षेत्र में गांव चिंता की नगलिया के पास पांच माह पूर्व हुए शिक्षक सत्यवीर सिंह हत्याकांड के आरोपित हिस्ट्रीशीटर को पुलिस ने रविवार देर शाम हाथरस-मांट ब्रांच नहर पुल पर गांव किनमासा के पास मुठभेड़ में गिरफ्तार कर लिया। आरोपित के पैर में गोली लगी है। पुलिस ने उसे जिला अस्पताल में भर्ती कराया है। उसके खिलाफ डेढ़ दर्जन से अधिक मुकदमे दर्ज हैं और 20 हजार का इनाम घोषित था। अब पुलिस इसके गिरोह तक पहुंचने की कोशिश कर रही है।इसके लिए पूछताछ में जुटी हुई है।

loksabha election banner

एेसी हुई मुठभेड़

पुलिस प्रवक्ता के अनुसार रविवार शाम एसओ गौंडा अजब सिंह गश्त पर थे। खैर रोड पर गांव किनमासा के पास दो संदिग्ध युवक आते दिखेे। पुलिस टीम ने रोकने का प्रयास किया तो उन्होंने फायरिंग शुरू कर दी। पुलिस ने भी मोर्चा संभाला और आवश्यक बल प्रयोग कर एक युवक दबोच लिया। उसका साथी खेतों के रास्ते भागने में सफल रहा। पुलिस की गोली पकड़े गए युवक के पैर में जा लगी। पूछताछ में उसने अपना नाम अमरपाल पुत्र तुलाराम निवासी चिंता की नगरिया, गौंडा बताया। वह गौंडा थाने का हिस्ट्रीशीटर है।

हत्या का आरोपित

तीन फरवरी को चिंता की नगलिया निवासी शिक्षक सत्यवीर सिंह की गांव मजूपुर पुल के पास हुई हत्या में आरोपित था। इस मामले में पुलिस इसके भाई सहदेव, पिंटू उर्फ चैंटा व पप्पू निवासीगण आसना, मडराक को गिरफ्तार कर जेल भेजा था। अमरपाल के फरार रहने से पुलिस ने नोटिस चस्पा कर कुर्की की तैयारी कर ली थी। एसएसपी आकाश कुलहरि ने बताया कि अमरपाल पेशेवर बदमाश है। उस पर डेढ़ दर्जन से अधिक मुकदमे दर्ज हैं। अकेले गौंडा थाने में ही आधा दर्जन मुकदमे दर्ज हैं। जिले के अन्य थानों में भी कई मुकदमे दर्ज हैं। उस पर 20 हजार रुपये का इनाम था। अभी पूछताछ जारी है उसके फरार साथी की तलाश की जा रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.