Move to Jagran APP

Teenager Murdered in Aligarh : अलीगढ़ के अकराबाद में किशोरी की हत्या में 12 दिन बाद भी पुलिस खाली हाथ

उत्‍तर प्रदेश के जनपद अलीगढ़ ब्‍लॉक अकराबाद थाना क्षेत्र के एक गांव में किशोरी की हत्या के मामले में 12 दिन बाद भी पुलिस खाली हाथ है। पुलिस की जांच कई बिंदुअों पर घूम रही थी। लेकिन बाद में किसी अपने पर ही शक जताया जा रहा था।

By Sandeep Kumar SaxenaEdited By: Published: Tue, 21 Sep 2021 04:59 PM (IST)Updated: Tue, 21 Sep 2021 04:59 PM (IST)
Teenager Murdered in Aligarh : अलीगढ़ के अकराबाद में किशोरी की हत्या में 12 दिन बाद भी पुलिस खाली हाथ
किशोरी की हत्या के मामले में 12 दिन बाद भी पुलिस खाली हाथ है।

अलीगढ़, जागरण संवाददाता । उत्‍तर प्रदेश के जनपद अलीगढ़ ब्‍लॉक अकराबाद थाना क्षेत्र के एक गांव में किशोरी की हत्या के मामले में 12 दिन बाद भी पुलिस खाली हाथ है। पुलिस की जांच कई बिंदुअों पर घूम रही थी। लेकिन, बाद में किसी अपने पर ही शक जताया जा रहा था। मगर अभी तक पुलिस को इस दिशा में भी कोई ठोस सुराग नहीं मिला है। पुलिस का कहना है कि जिन लोगों के नाम सामने आ रहे हैं, वह जांच में सहयोग नहीं कर रहे।

loksabha election banner

यह है मामला

नौ सितंबर की सुबह अकराबाद के एक गांव में बाजरा के खेत में 18 साल की युवती का शव मिला था। युवती का फोन नहीं मिल सका। लेकिन, आइएमईआइ नंबर को सर्विलांस पर लगाने के बाद पता चला कि एक नंबर से अधिक बातें होती थीं। वह नंबर खैर के युवक का था, जो बड़ी बहन का रिश्तेदार है। इसके अलावा घर के नंबर से भी दो लोगों की बातचीत संदिग्ध लगी। इनमें एक हरदुआगंज की रिश्तेदारी का है, जबकि दूसरा गांव का ही एक व्यक्ति है। हालांकि इनमें से खैर के युवक पर पुलिस का शक गहराया था। लेकिन, उससे पूछताछ में कोई संदिग्ध बात सामने नहीं आई है। घटना के वक्त उसकी लोकेशन भी दूसरी जगह पर थी। इसके अलावा हरदुआगंज के युवक व गांव के व्यक्ति से भी पूछताछ की गई है। पुलिस सूत्रों के मुताबिक, काल डिटेल में किसी अपने का नंबर भी ट्रेस हुआ है। लेकिन, पुलिस अभी तक किसी नतीजे पर नहीं पहुंची है। एसपी देहात शुभम पटेल ने बताया कि हर पहलू पर जांच की जा रही है। शीघ्र ही अपराधी पकड़ा जाएगा।

दुष्कर्म की पुष्टि नहीं

युवती की हत्या के बाद पोस्टमार्टम रिपोर्ट में बिसरा सुरक्षित किया गया था। वहीं स्लाइड बनाकर जांच के लिए भेजी गई थीं। इसकी रिपोर्ट में दुष्कर्म की पुष्टि नहीं हुई है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.