Move to Jagran APP

फाइनेंसकर्मी को गोली मारकर लूटने वालों तक नहीं पहुंच सकी पुलिस Aaligarh news

धनीपुर मंडी के पास सोमवार को फाइनेंस कंपनी सुपर क्लाउड के कैशियर कृष्णकांत तिवारी को गोली मारकर 11.31 लाख रुपये लूटने वालों तक पुलिस दूसरे दिन भी नहीं पहुंच सकी।

By Sandeep SaxenaEdited By: Published: Wed, 12 Feb 2020 06:12 PM (IST)Updated: Thu, 13 Feb 2020 11:58 AM (IST)
फाइनेंसकर्मी को गोली मारकर लूटने वालों तक नहीं पहुंच सकी पुलिस Aaligarh news
फाइनेंसकर्मी को गोली मारकर लूटने वालों तक नहीं पहुंच सकी पुलिस Aaligarh news

अलीगढ़ [जेएनएन] : गांधीपार्क क्षेत्र में धनीपुर मंडी के पास सोमवार को फाइनेंस कंपनी सुपर क्लाउड के कैशियर कृष्णकांत तिवारी को गोली मारकर 11.31 लाख रुपये लूटने वालों तक पुलिस दूसरे दिन भी नहीं पहुंच सकी। पुलिस की चार टीम सिर्फ हाथ-पैर मारती रहीं। दावा है कि पुलिस टीमें संदिग्धों से पूछताछ व सक्रिय गैंगों के बदमाशों की धरपकड़ में जुटी है। इंस्पेक्टर गांधीपार्क के बाद एसएसपी ने लापरवाही में चौकी प्रभारी धनीपुर धर्मेंद्र को भी निलंबित कर दिया है। 

loksabha election banner

डॉक्टरों ने हालत खतरे से बाहर बताई

सोमवार सुबह बाइक सवार तीन बदमाशों ने कंपनी के दफ्तर में बैठकर कैश गिन रहे कैशियर से रकम लूटी। विरोध करने पर कैशियर को गोली मार दी थी। कैशियर का विष्णुपुरी स्थित निजी अस्पताल में इलाज चल रहा है। डॉक्टरों ने हालत खतरे से बाहर बताई है। 

लूट की रकम को लेकर रहा भ्रम 

एसपी सिटी अभिषेक कुमार ने बताया कि फाइनेंस कंपनी से जुड़े अधिकारियों ने लूटी गई रकम पहले साढ़े नौ लाख बताई थी। फिर तीन दिनों के कलेक्शन का हिसाब चेक किया गया तो यह 9.81 लाख व फाइल चार्ज के डेढ़ लाख समेत 11.31 लाख रुपये हो गई, जिसे बदमाश लूटकर ले गए। 

लूट की लखनऊ तक गूंज 

गांधीपार्क में लूट की बड़ी वारदातों की गूंज शासन तक जा पहुंची है। डीजीपी कार्यालय से फाइनेंस कंपनी के कैशियर को गोली मारकर हुई लूट का मंगलवार को भी अपडेट मांगा जाता रहा। 

संदिग्धों से पूछताछ 

पुलिस ने जांच के दायरे में आए संदिग्धों को हिरासत में लेकर पूछताछ की है। उनसे अहम सुराग मिलने का दावा भी किया है। सक्रिय गिरोहों पर भी निगरानी रखे है। जेल में बंद शातिरों के नेटवर्क को भेदने के साथ के लिए सक्रिय गैंगों को चिह्नित कर रही है।

कर्मियों से भी लगातार पूछताछ 

फाइनेंस कंपनी व कलेक्शन से जुड़े कर्मचारी भी पुलिस के शक के दायरे में हैं। पुलिस कई दौर की पूछताछ करने के साथ ही पिछले रिकार्ड को खंगाल रही है। टीमें विभिन्न स्थानों से लिए गए कैश की सही जानकारी व जांच में जुटी हैं। 

लूटी गई रकम 11.31 लाख रुपये बताई 

एसएसपी आकाश कुलहरि, ने बोला फाइनेंस कंपनी के अधिकारियों ने लूटी गई रकम 11.31 लाख रुपये बताई है। रकम की तस्दीक कराई जा रही है। जिले में सक्रिय बदमाशों के गैंग पुलिस रडार पर हैं। कुछ संदिग्धों से पूछताछ की गई है, उनसे कुछ सुराग मिले हैं। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.