जासं, अलीगढ़ : टप्पल थाना क्षेत्र के एक गांव में एक सप्ताह पहले घर में घुसकर जानलेवा हमला करने व किशोरी से छेड़छाड़ करने वाले आरोपितों की तलाश में पुलिस दबिश दे रही है। मामले में तीन लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया था। आरोप है कि आरोपित पक्ष के लोग धमकी दे रहे हैं।

टप्पल थाना क्षेत्र के एक गांव में रहने वाली महिला ने मामले में मुकदमा दर्ज कराया है। महिला के मुताबिक, 15 जुलाई को उसकी 12 वर्षीय नातिन घर पर अकेली थी। अन्य सभी लोग खेत पर गए थे। इसी बीच गांव के तीन लोग आए और किशोरी के साथ छेड़छाड़ की। किशोरी के शोर मचाने पर लोग इकट्ठा हो गए। तभी स्वजन भी आ गए। आरोप है कि 20 मिनट बाद आरोपित पक्ष के लोगों ने घर में घुसकर लाठी-डंडों व फरसे से हमला कर दिया। परिवार की महिला की नाक पर हाकी से हमला किया। इसमें तीन लोग घायल हुए थे। पुलिस ने इंद्रजीत, अरविद, गौरव, कृष्णा व मोहित के खिलाफ विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज किया है। थाना प्रभारी देवेंद्र कुमार का कहना है कि आरोपितों की तलाश में दबिश दी जा रही है।

दारोगा पर मारपीट का आरोप, एसएसपी से शिकायत : टप्पल थाना क्षेत्र के जट्टारी में एक दुकानदार ने दारोगा पर मारपीट करके समझौता करने का आरोप लगाया है। पीड़ित ने एसएसपी को शिकायत दी है। जट्टारी चौकी क्षेत्र के गांव ताहरपुर निवासी वीरेंद्र कुमार ने एसएसपी को दिए प्रार्थना पत्र में कहा है कि जट्टारी में उसकी आटो पा‌र्ट्स की दुकान है। दुकान पर ताहरपुर का मिस्त्री काम करता है। वीरेंद्र के मुताबिक, बीते दिनों मिस्त्री एक मोटरसाइकिल को मरम्मत के लिए लाया था। इसी दौरान उसने एक व्यक्ति से बाइक का सौदा कर लिया। व्यक्ति ने बाइक खरीद ली। इसके बाद वीरेंद्र को जट्टारी पुलिस उठाकर ले गई। आरोप है कि मारपीट करने के बाद बाइक की एवज में साढ़े सात हजार रुपये दिलवाए, तब जाकर छोड़ा। एसएसपी ने मामले में जांच के निर्देश दिए हैं।

Edited By: Jagran