अलीगढ़, जेएनएन। थाना महुआखेड़ा क्षेत्र के सहार रेजीडेंसी के पास दिनदहाड़े लूट के मामले में दो दिन बाद भी पुलिस खाली हाथ है। हालांकि पुलिस ने क्वार्सी बाईपास से लेकर एटा चुंगी तक के करीब दो दर्जन से ज्यादा सीसीटीवी खंगाल लिए हैं। लेकिन, अभी कोई सुराग नहीं मिला है। सीसीटीवी में बदमाशों के चेहरे स्पष्ट नहीं हो सके हैं। फिर भी पुलिस मुखबिरों की मदद से बदमाशों की तलाश में जुटी है।

बिक्री का पेमेंट लेकर आ रहे थे सेल्समैन

मूलरूप से बरेली के कैंट थाना क्षेत्र के रहने वाले सुनील के जिले में अकराबाद, नानऊ, भवनखेड़ा, विजयगढ़, पनेठी आदि में कई अंग्रेजी व देसी शराब के ठेके हैं। सुनील क्वार्सी बाईपास स्थित सहार रेजीडेंसी में रहते हैं और यहीं आफिस बना रखा है। पनेठी ठेके पर रहने वाले सेल्समैन इगलास के नगला नहचल माजरा कांका निवासी राकेश कुमार व बरेली के थाना भमौरा क्षेत्र के बल्लियां निवासी रिजवान बाइक से इन ठेकों से बिक्री का पेमेंट लेकर आफिस आ रहे थे। बाइक राकेश चला रहा था और रिजवान के हाथ में कैश से भरा बैग था।

गोली मारने की धमकी देकर फरार हो गए

दोपहर करीब साढ़े 12 बजे जैसे ही दोनों सहार रेजीडेंसी के अंदर घुसने ही वाले थे कि दो बाइक पर सवार चार-पांच बदमाशों ने ओवरटेक कर रोक लिया। तमंचा व चाकू दिखाकर बदमाशों ने बाइक की पहले चाबी निकाल ली और रिजवान के हाथ में लगे बैग को झपटकर भाग गए। विरोध करने की कोशिश की तो गोली मारने की धमकी देकर फरार हो गए। एसपी सिटी कुलदीप सिंह गुनावत ने बताया कि संभावित जगहों के सीसीटीवी खंगाले गए हैं। इनका अवलोकन किया जा रहा है। जल्द ही घटना का पर्दाफाश किया जाएगा।