Move to Jagran APP

पाक बॉडर पर मिले अलीगढ़ के हरपाल घर में खुशी का माहौल, बहन बोली थैंक्स गॉड Aligarh news

पाकिस्तान बॉडर मिले अलीगढ़ अतरौली के हरपाल के घर में खुशी का माहौल है। हरपाल को लेने के लिए उसके बहनोई गुजरात रवाना हो गए हैं। भाई के मिलने की खबर के बाद से बहनें बेहद खुश हैं।

By Sandeep SaxenaEdited By: Published: Wed, 09 Oct 2019 04:26 PM (IST)Updated: Wed, 09 Oct 2019 04:26 PM (IST)
पाक बॉडर पर मिले अलीगढ़ के हरपाल घर में खुशी का माहौल, बहन बोली थैंक्स गॉड Aligarh news
पाक बॉडर पर मिले अलीगढ़ के हरपाल घर में खुशी का माहौल, बहन बोली थैंक्स गॉड Aligarh news

अलीगढ़ (जेएनएन)। गुजरात के पाकिस्तान बॉडर मिले अलीगढ़ अतरौली के हरपाल के घर में खुशी का माहौल है। हरपाल को लेने के लिए उसके बहनोई गुजरात रवाना हो गए हैं। भाई के मिलने की खबर के बाद से बहनें बेहद खुश हैं और बार-बार गुजरात पुलिस की सराहना और थैंक्स गॉड बोल रही हैं।

loksabha election banner

घर से छह साल पहले चला गया था हरपाल

अलीगढ़ की तहसील अतरौली के गांव बसई  के रहने वाले हरपाल मूक बधिर हैं। बचपन से ही हरपाल बोल नहीं पाता  था। पत्नी, दो बच्चे और दो बहनों के साथ जीवन यापन कर रहा था। छह साल पहले अचानक एक दिन हरपाल गांव से लापता हो गया। परिजनों ने काफी तलाशा लेकिन उसका कहीं कोई पता नहीं चल सका।

हरपाल की उम्मीद छोड़ चुके थे परिजन

पत्नी और दो बच्चे हरपाल की याद करके उम्मीद छोड़ चुके थे कि वह उनको वापस मिल जाएगा। हरपाल के जाने के बाद पत्नी की पिछले साल मृत्यु हो गई। घूमते-घूमते हरपाल गुजरात में पाकिस्तान बॉर्डर पर पहुंच गया। गुजरात पुलिस ने संदिग्ध अवस्था में उसे पकड़ लिया। पुलिस ने हरपाल से जानकारी करना चाहा तो पता चला कि वह बोल नहीं सकता है।

गूगल मैप से मिली हरपाल के गांव की जानकारी

हरपाल ने लिखकर दे दिया कि वे अतरौली के गांव के बसई का रहने वाला है। इसके बाद गुजरात पुलिस जानकारी करने में जुट गई। पुलिस ने गूगल मैप के माध्यम से उसका गांव व पता खोज लिया। मंगलवार को पुलिस ने अतरौली थाना पुलिस के जरिए फोन पर संपर्क किया। इधर जानकारी मिलने पर घर में खुशी का माहौल छा गया। सूचना मिलने पर हरपाल के बहनोई हरपाल को वापस लाने के लिए गुजरात रवाना हो गए हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.