हाथरस [जेएनएन]: अलीगढ़ जिले के लोधा के गांव रायट क्षेत्र के युवक को एकतरफा प्यार करना महंगा पड़ गया। तीन माह पूर्व युवक ने मेंडू की युवती की शादी तुड़वाने के लिए उसके फोटो से छेड़छाड़ कर उन्हें उसके ससुराल पक्ष के लोगों के पास भेज दिए। जानकारी होने पर युवती के पिता ने आरोपित युवक के खिलाफ मुकदमा दर्ज करा दिया था। मंगलवार को हाथरस जंक्शन पुलिस ने युवक को पकड़कर जेल भेज दिया। इंस्पेक्टर विनोद कुमार की टीम ने मंगलवार को अभियुक्त जाबिर खां को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया। युवती के अश्लील फोटो बनाकर युवक ने उसकी शादी तुड़वाने के लिए ही भेजे थे।

फेसबुक पर था एकतरफा प्यार

लोधा क्षेत्र के गांव रायट निवासी जाबिर खां पुत्र इस्ताक खां ने कुछ माह पहले मेंडू क्षेत्र की युवती के फेसबुक पर फ्रेंड रिक्वेस्ट भेजी थी, जिससे वह युवती के संपर्क में आ गया और एकतरफा प्यार करने लगा। युवती का मोबाइल नंबर आदि तक युवक ने प्राप्त कर लिया। इसी बीच करीब तीन माह पूर्व युवती की शादी चंदपा के युवक से परिजनों ने तय कर दी।

युवती के ससुर को भेजे अश्लील फोटो

एकतरफा प्यार में अंधे युवक को किसी तरह युवती के ससुर आदि का नंबर मिल गया। फिर एक फर्जी आइडी बनाकर युवक ने युवती के फोटो से छेड़छाड़ कर  अश्लील फोटो लड़की के ससुर के मोबाइल पर भेज दिए। ससुर के अलावा उसके होने वाले पति आदि के पास भी फोटो सेंड कर दिए। इसकी जानकारी होने पर युवती के पिता ने कोतवाली हाथरस जंक्शन में तहरीर दी थी।

शादी तुड़वाने का प्रयास

युवक के खिलाफ मुकदमा दर्ज हो जाने के बाद पुलिस उसकी तलाश में थी। इंस्पेक्टर विनोद कुमार की टीम ने मंगलवार को अभियुक्त जाबिर खां को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया। इंस्पेक्टर का कहना है कि युवती के अश्लील फोटो बनाकर युवक ने उसकी शादी तुड़वाने के लिए ही भेजे थे।

Posted By: Sandeep Saxena

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस