Move to Jagran APP

तमंचे बेचने वाले गिरोह का एक सदस्य मुठभेड़ में दबोचा, दूसरा फरार Aligarh news

खैर पुलिस ने सोमवार रात मुठभेड़ के दौरान तमंचा बेचने वाले गिरोह के एक सदस्य को दबोच लिया। इसका मथुरा निवासी एक साथी अंधेरे का फायदा उठाकर भाग निकला। पुलिस ने आरोपित के पास से तीन तमंचे बरामद किए हैं जिन्हें वह बेचने आया था।

By Anil KushwahaEdited By: Published: Wed, 27 Jan 2021 06:30 AM (IST)Updated: Wed, 27 Jan 2021 06:30 AM (IST)
तमंचे बेचने वाले गिरोह का एक सदस्य मुठभेड़ में दबोचा, दूसरा फरार  Aligarh news
खैर पुलिस ने सोमवार रात मुठभेड़ के दौरान तमंचा बेचने वाले गिरोह के एक सदस्य को दबोच लिया।

अलीगढ़, जेएनएन : खैर पुलिस ने सोमवार रात मुठभेड़ के दौरान तमंचा बेचने वाले गिरोह के एक सदस्य को दबोच लिया। इसका मथुरा निवासी एक साथी अंधेरे का फायदा उठाकर भाग निकला। पुलिस ने आरोपित के पास से तीन तमंचे बरामद किए हैं, जिन्हें वह बेचने आया था। 

loksabha election banner

कार में सवार थे दोनों

एसपी देहात शुभम पटेल ने बताया कि खैर थाने की पुलिस सोमवार रात शिवाला नहर पुल पर चेकिंग कर रही थी। तभी एक संदिग्ध कार को आते देखा गया। इसमें दो लोग सवार थे। दोनों ने पुलिस को देखते ही फायरिंग शुरू कर दी। पुलिस ने मुठभेड़ के दौरान एक बदमाश को दबोच लिया। इसका नाम योगेश उर्फ बंटू निवासी ग्राम अहरौला (खैर) है। इससे तीन तमंचे व एक आल्टो कार मिली है। इसका एक साथी चतुर सिंह निवासी अवाखेड़ा थाना नौहझील (मथुरा) अंधेरा अधिक होने का फायदा उठाकर मौके से भाग गया।

फरार बदमाश का साला है

पूछताछ में आरोपित ने बताया कि भागने वाला चतुर सिंह उसका बहनोई है। चतुर सिंह ही तमंचे लेकर आता है। फिर दोनों मिलकर उसे अलग-अलग जगहों पर बेच देते हैं। तीन तमंचों के बेचने के लिए अलीगढ़ आए थे। शातिर लंबे समय से तमंचे बेच रहा है। इसका आपराधिक इतिहास खंगाला जा रहा है। एसपी देहात ने बताया कि फरार बदमाश की तलाश की जा रही है। ये भी पता लगाया जा रहा है कि गिरोह में और कौन-कौन शामिल है और ये लोग तमंचे कहां से लेकर आते हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.