Move to Jagran APP

Murder in Hathras: हाथरस में मामूली बात पर वृद्ध की लाठी-डंडों से पीटकर की हत्या, पथराव

गांव नगला गजुआ में बहादुर सिंह की अपनी पत्नी से मारपीट कर दी। तभी गांव के ही 65 वर्षीय नौबत सिंह बीच बचाव करने के लिए पहुंच गए। बहादुर सिंह ने वृद्ध से कुछ कह दिया। इसी बात को लेकर दोनों पक्ष आमने सामने आ गए।

By Sandeep Kumar SaxenaEdited By: Published: Fri, 25 Jun 2021 10:04 AM (IST)Updated: Fri, 25 Jun 2021 10:04 AM (IST)
Murder in Hathras: हाथरस में मामूली बात पर वृद्ध की लाठी-डंडों से पीटकर की हत्या, पथराव
लाठी व डंडों से मारपीट शुरू हो गई। ईंट व पत्थर भी फेंके गए।

हाथरस, जेएनएन। कोतवाली हाथरस गेट क्षेत्र के गांव नगला गजुआ में गुरुवार की देर शाम को दो पक्षों में मामूली बात पर मारपीट हो गई। लाठी-डंडों से हुई मारपीट व पथराव में एक पक्ष के वृद्ध की मौत हो गई। पुलिस ने मृतक के बेटे की तहरीर पर चार लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।

loksabha election banner

ऐसे हुआ विवाद

गांव नगला गजुआ में बहादुर सिंह की अपनी पत्नी से मारपीट कर दी। तभी गांव के ही 65 वर्षीय नौबत सिंह बीच बचाव करने के लिए पहुंच गए। बहादुर सिंह ने वृद्ध से कुछ कह दिया। इसी बात को लेकर दोनों पक्ष आमने सामने आ गए। लाठी व डंडों से मारपीट शुरू हो गई। ईंट व पत्थर भी फेंके गए। मारपीट व पथराव की घटना में नौबत सिंह बुरी तरह घायल हो गए। जिन्हें स्वजन उपचार के लिए जिला अस्पताल लेकर आए। गांव में हुई इस वारदात से अफरा तफरी का माहौल हो गया। सूचना पर कोतवाली हाथरस गेट पुलिस गांव पहुंच गई। गंभीर रुप से घायल वृद्ध को उपचार के लिए जिला अस्पताल लाया गया। जहां चिकित्सकों ने वृद्ध को मृत घोषित कर दिया। वृद्ध की मौत हो जाने से लोगों में आक्रोश व्याप्त हो गया। सुरक्षा की दृष्टि से गांव में पुलिस फोर्स तैनात कर दिया गया है। मृतक के पुत्र विश्वप्रताप सिंह ने मारपीट करने वाले चार लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है। इंस्पेक्टर मुनीश चंद्र का कहना है कि मृतक के बेटे की तहरीर पर चार लोगों के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। पुलिस पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.