Move to Jagran APP

अलीगढ़ में तैनात महिला अफसर का फेसबुक पर आपत्तिजनक फोटो वायरल aligarh news

फोटो चार दिन से वायरल हो रहा है। महिला अफसर की फेसबुक आईडी पर शुक्रवार को मथुरा के गोवर्धन निवासी सुनीत वर्मा ने एक पोर्टल की खबर का लिंक दिया था।

By Mukesh ChaturvediEdited By: Published: Mon, 29 Jul 2019 11:58 AM (IST)Updated: Tue, 30 Jul 2019 12:52 AM (IST)
अलीगढ़ में तैनात महिला अफसर का फेसबुक पर आपत्तिजनक फोटो वायरल aligarh news
अलीगढ़ में तैनात महिला अफसर का फेसबुक पर आपत्तिजनक फोटो वायरल aligarh news
अलीगढ़ (जेएनएन)।   जिले की एक महिला पीसीएस अफसर की फेसबुक आईडी पर आपत्तिजनक फोटो वायरल हुआ है। इससे जहां अधिकारी परेशान हैं, वहीं मामला दर्ज कर पुलिस आरोपित की तलाश में है। यह मामला थाना सिविल लाइन में दर्ज कराया गया है।
फोटो चार दिन से हो रहा है वायरल 
फोटो चार दिन से वायरल हो रहा है।  महिला अफसर की फेसबुक आईडी पर शुक्रवार को मथुरा के गोवर्धन निवासी सुनीत वर्मा ने एक पोर्टल की खबर का लिंक दिया था। महिला अफसर ने जब इस लिंक को खोला तो उनके होश उड़ गए। छत्तीसगढ़ में बताई जा रही देवराम तहसील के अफसर की पत्नी से संबंधित समाचार में फोटो अलीगढ़ की महिला अफ़सर और पति का इस्तेमाल किया गया है।   फेसबुक आईडी पर लिंक भेजने वाले सुनीत वर्मा के खिलाफ सिविल लाइन थाने में आईटी एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कराया गया है। इस संबंध में महिला अफसर ने एसएसपी से भी मुलाकात की थी। इसके बाद मामला दर्ज किया गया। पुलिस आरोपित की तलाश में जुटी है।
आपत्तिजनक फोटो वायरल करने वाला पुलिस से दूर
आपत्तिजनक फोटो वायरल होने के प्रकरण में पुलिस सात दिन बाद भी वायरल करने वाले आरोपित को पुलिस पकड़ नहीं सकी है। हालांकि पुलिस का दावा है कि वायरल फोटो को ब्लॉक कर दिया गया है और आरोपित की आईडी का पता लगाकर उसका सुराग लगाया जा रहा है।
सात दिन बाद भी पुलिस खाली
सिविल लाइंस पुलिस महिला अफसर के प्रकरण में एफआइआर दर्ज होने के सात दिन बाद भी पुलिस खाली हाथ है। पुलिस यह तक पता नहीं कर सकी है कि खबर में छत्तीसगढ़ की जिस देवराम तहसील का जिक्र है आखिर उस खबर में पीसीएस अफसर का फोटो किसने चस्पा किया है। न ही पुलिस सुनील वर्मा नामक युवक को खोज सकी है।
पुलिस कर रही दावा
बकौल सीओ सिविल लाइंस अनिल समानियां, सर्विलांस टीम पूरे प्रकरण की जांच में जुटी हुई है। महिला अफसर के वायरल हुए फोटो को ब्लॉक करा दिया गया है और आरोपित की आईडी का पता लगाकर उसका सुराग लगाया जा रहा है, जल्द पकड़ा जायेगा।

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप

loksabha election banner

Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.