अलीगढ़, जेएनएन।  तहसील इगलास क्षेत्र के कोविड अस्पतालों में बेहतर व्यवस्थाओं का अधिकारी दावा भले ही कर रहे हैैं, लेकिन सचाई चौंकाने वाली है। मंगलायतन कोविड हास्पिटल (एलवन) में शुक्रवार को पानी के संकट से परेशान मरीजों ने खाली बोतल व कैन लेकर हंगामा किया। इसका वीडियो इंटरनेट मीडिया पर वायरल हुआ है। 

47 कोरोना संक्रमित भर्ती

मंगलायतन हास्पीटल में 47 कोरोना संक्रमित भर्ती हैं।  शुक्रवार की सुबह यहां पानी का संकट हो गया था। इससे मरीज परेशान हो रहे थे। काफी देर तक जब कोई सुनवाई नहीं हुई तो मरीजों ने हंगामा कर दिया। इसके वायरल वीडियो में मरीज पानी की बोतल लेकर नाराजगी जताते दिख रहे हैैंं। इनमें कुछ महिलाएं व बच्चे भी हैैं। अस्पताल में भर्ती मोहित रावत ने बताया कि शुक्रवार को तड़के तीन बजे से बाथरूम में पानी नहीं था।  पीने का पानी भी खत्म हो गया। मरीजों द्वारा काफी हंगामा करने के बाद सुबह 10 बजे पानी मिला। शौचालय गंदे पड़े हुए हैंं। वार्ड में भी सफाई नहीं होती है। मरीजों को सुविधा देने के नाम पर सिर्फ खानापूॢत की जा रही है। 

 

एसडीएम ने किया निरीक्षण 

डीएम के निर्देश पर एसडीएम कुलदेव सिंह ने तहसीलदार सौरभ यादव के साथ मंगलायतन हास्पिटल का निरीक्षण किया। उन्होंने बताया कि कुछ देर के लिए पानी की समस्या आई थी,  जिसका निदान कर दिया गया। बाकी सभी व्यवस्थाएं ठीक हैं। मरीजों को सही इलाज मिल रहा है।