Move to Jagran APP

एएमयू छात्र के हत्यारों का नहीं लगा सुराग Aligarh News

एएमयू में संविदाकर्मी के रूप में तैनात जाकिर नगर गली नंबर पांच निवासी जमील अहमद उर्फ पप्पू का इकलौता बेटा आतिफ एएमयू का छात्र था । नौ जनवरी की रात करीब 11 बजे अपने दाेस्त जैद के साथ स्कूटी पर शमशाद मार्केट से घर लौट रहा था ।

By Sandeep kumar SaxenaEdited By: Published: Fri, 15 Jan 2021 08:11 AM (IST)Updated: Fri, 15 Jan 2021 08:11 AM (IST)
एएमयू छात्र के हत्यारों का नहीं लगा सुराग Aligarh News
एएमयू छात्र आतिफ की हत्या करने वाले हत्यारों को पुलिस तलाश नहीं पाई है ।
अलीगढ़, जेएनएन। क्वार्सी थाना क्षेत्र के जाकिर नगर में शनिवार को एएमयू छात्र आतिफ की हत्या करने वाले हत्यारों को पुलिस अभी तक तलाश नहीं पाई है । हालांकि पुलिस की तीन टीमें हत्यारों की खोजबीन में जुटी हुई हैं। सीसीटीवी कैमरे की फुटेज में भी पुलिस ने कई अहम सुराग मिलने का दावा किया है, लेकिन अभी तक हत्यारों को पकड़ा नहीं जा सका है । एएमयू में संविदाकर्मी के रूप में तैनात जाकिर नगर गली नंबर पांच निवासी जमील अहमद उर्फ पप्पू का इकलौता बेटा आतिफ एएमयू का छात्र था । नौ जनवरी की रात करीब 11 बजे अपने दाेस्त जैद के साथ स्कूटी पर शमशाद मार्केट से घर लौट रहा था । गली नं चार के पास कुछ हमलावरों ने उसे घेर लिया और फायरिंग शुरू कर दी । हमले में गंभीर रूप से घायल आतिफ ने जेएन मेडिकल कालेज में मौत हो गई । अातिफ के तीन गोलियां लगी थीं । 
सीसीटीवी कैमरे की फुटेज में मिले अहम सुराग  
एएमयू छात्र आतिफ की हत्या में पुलिस ने इलाके में एक सराफ की दुकान के बाहर लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज में अहम सुराग मिलने का दावा किया है । पुलिस के मुताबिक हमलावरों की संख्या चार से अधिक थी। जिनमें से तीन के चेहरे नकाब से ढके हुए थे, जबकि चौथा बिना नकाब के ही चश्मा लगाए हुए था । सीओ सिविल लाइन अनिल समानिया ने बताया कि शाहबेज हत्याकांड से जोड़कर मामले में जांच की जा रही है । हमलावरों की पहचान कर ली गई है और उनकी गिरफ्तारी के लिए तीन टीमें जुटी हुई हैं, जल्द पकड़ा जाएगा ।

Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.