अलीगढ़ : छर्रा थाना क्षेत्र में कासगंज रोड पर धनसारी के निकट गुरुवार सुबह ट्रैक्टर सवार नवविवाहिता की टैंकर की चपेट में आने से मौत हो गई। कर्णवास बेलौन से माता रानी की जात करके लौटते समय हादसा हुआ। गुस्साए लोगों ने ट्रैक्टरों को सड़क पर खड़ा कर जाम लगा दिया। मृतका के स्वजन ने टैंकर चालक पर महिला को हाथ पकड़कर नीचे गिराने का आरोप लगाया है।

जनपद कासगंज के थाना सिढ़पुरा के ग्राम मगथरा के लोग मंगलवार को ट्रैक्टर-ट्राली से बुलंदशहर क्षेत्र में कर्णवास बेलौन में मातारानी की जात करने गए थे। गुरुवार को सभी लौट रहे थे। छर्रा से निकलते ही ट्रैक्टर सवार पूनम 20 वर्ष पत्नी रामवरण को उल्टी की शिकायत होने लगी तो वह ट्राली से बाहर सिर निकालकर उल्टी करने लगी। इतने में किसी तरह महिला नीचे गिर गई और सामने से आ रहे दूध के टैंकर के पहिये की चपेट में आ गई। काफी दूर तक घिसटने के बाद उसकी मौके पर ही मौत हो गई। टैंकर सड़क किनारे लगे एक बोर्ड से टकरा कर रुक गया। ट्रैक्टर सवार लोगों ने चालक को पकड़ लिया। सूचना पर पुलिस पहुंच गई और चालक को हिरासत में लेकर थाने भेज दिया। उसी समय कासगंज क्षेत्र के अन्य दर्शनार्थी ट्रैक्टरों से लौट रहे थे। उन्होंने वाहन सडक पर खड़े कर जाम लगा दिया, जिससे दोनों ओर वाहनों की लंबी कतार लग गई। सूचना पर पहुंचे एसओ प्रमोद कुमार मलिक ने लोगों को समझा कर आधा घंटा बाद जाम खुलवाकर यातायात सुचारू कराया।

मृतका के ससुर चंद्रभान सिंह ने बताया कि उनके पुत्र रामवरण की शादी 25 जून को जनपद कन्नौज के गुरसहायगंज क्षेत्र के ग्राम रामपुरा भुडि़या निवासी पूनम के साथ हुई थी। मंगलवार को कर्णवास मातारानी के दर्शन करने गए थे। आरोप लगाया कि पुत्रवधू को सामने से आ रहे टैंकर चालक ने हाथ पकड़ कर नीचे गिरा दिया, जिससे वह टैंकर के पहिये की चपेट में आ गई।

अज्ञात वाहन की टक्कर

से युवक की जान गई

संसू, इगलास : कोतवाली क्षेत्र के गांव सहारा कलां निवासी व्यक्ति की फैमिली ढाबा के पास अज्ञात वाहन की चपेट से मौत हो गई। बुधवार को सतेंद्र उर्फ श्याम (38) निवासी सहारा कलां किसी काम से इगलास आया था। रात में गांव लौटते समय अज्ञात वाहन ने कस्बा के समीप फैमिली ढावा के सामने उसे रौंदे दिया। मौके पर ही मौत हो गई। पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। बाद में स्वजन ने उसकी शिनाख्त की। उसने अपने पीछे बेटा मनीष, बेटी खुशी व पत्नी को बिलखते छोड़ा है। कोतवाल ने बताया कि तहरीर मिलने पर कार्रवाई की जाएगी।

अज्ञात वाहन की चपेट

से युवक जख्मी

संसू अकराबाद : गुरुवार सुबह जीटी रोड पर टुआमई के निकट अज्ञात वाहन की चपेट से युवक जख्मी हो गया। गांव किशनपुर (गोपी) निवासी शेरपालसिंह बाइक से अलीगढ़ से गांव जा रहा था। टुआमई मोड़ के निकट किसी वाहन ने उसकी बाइक में टक्कर मार दी। हादसे में शेरपाल घायल हो गया। वहां से मोर्निंग वाक पर निकल रहे जिला पंचायत सदस्य बिजेंद्र सिंह यादव व अजीत सिंह ने उसे एक निजी वाहन से सीएचसी अकराबाद पहुंचाया। जहां से प्राथमिक उपचार के बाद उसे छुट्टी दे दी गई।

Edited By: Jagran