Move to Jagran APP

प्रॉपर्टी डीलर की ईंटों से कुचलकर हत्या,आरोपित गिरफ्तार Aligarh News

गांधीपार्क क्षेत्र की कुंवर नगर कॉलोनी में सोमवार देर शाम पुराने विवाद में पड़ोसी युवक ने प्रॉपर्टी डीलर की ईंटों से कुचलकर हत्या कर दी।

By Sandeep SaxenaEdited By: Published: Wed, 18 Dec 2019 12:29 PM (IST)Updated: Wed, 18 Dec 2019 12:29 PM (IST)
प्रॉपर्टी डीलर की ईंटों से कुचलकर हत्या,आरोपित गिरफ्तार Aligarh News
प्रॉपर्टी डीलर की ईंटों से कुचलकर हत्या,आरोपित गिरफ्तार Aligarh News

अलीगढ़ [जेएनएन]। गांधीपार्क क्षेत्र की कुंवर नगर कॉलोनी में सोमवार देर शाम पुराने विवाद में पड़ोसी युवक ने प्रॉपर्टी डीलर की ईंटों से कुचलकर हत्या कर दी। भाग रहे हमलावर को परिजनों ने राहगीरों की मदद से दबोच लिया और उसे पीटकर पुलिस के हवाले कर दिया।

loksabha election banner

ईंट से किया प्रहार

कुंवर नगर कॉलोनी की गली नं. एक निवासी शिवकुमार उर्फ शिब्बू (30) पुत्र देवकी नंदन प्रॉपर्टी डीलिंग का काम करते थे। बकौल पिता देवकी नंदन, शिवकुमार शाम करीब आठ बजे गली में ही घूमने निकला था। रात में वह वापस आ रहा था तभी उसे रास्ते में नशे में धुत पड़ोसी गली नं. चार निवासी ओमी उर्फ ओमप्रकाश सैनी मिला। आरोप है कि ओमी ने अपने दो-तीन साथियों की मदद से काफी समय पूर्व प्रॉपर्टी को लेकर हुए विवाद में रोक लिया और गाली-गलौज करने लगे। विरोध पर गली में ही पड़ी ईंट उठाकर सिर पर दे मारी। फिर सिर में कई वार भी किए। सिर में गंभीर चोट पहुंचने पर शिवकुमार खून से लथपथ हो गए और वहीं गली में गिर पड़े। परिजनों को जानकारी हुई तो वे दौड़कर मौके पर पहुंचे। इसी बीच भाग रहे हमलावरों में से एक आरोपित ओमप्रकाश को दबोच लिया। पिटाई के बाद उसे पुलिस के हवाले कर दिया। उधर, परिजन पुलिस की मदद से घायल शिवकुमार को लेकर जेएन मेडिकल कॉलेज पहुंचे, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। इंस्पेक्टर गांधीपार्क शंभूनाथ सिंह ने बताया कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट में मौत का कारण हेड इंजरी होना पाया गया है। मामले में पिता देवकी नंदन ने हत्या का मुकदमा दर्ज कराया है, आरोपित को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है।

बिलखते रह गए परिजन

शिवकुमार घर से कुछ काम के सिलसिले में पैदल ही निकले थे। जल्द आने की बात कही थी, लेकिन रास्ते में ही हमलावरों ने उन्हें घेर लिया और हत्या कर दी। वारदात की खबर पर घर में मातम पसर गया और परिजन बेहाल हो गए। प्रॉपर्टी डीलर दस भाई-बहनों में पांचवें नंबर के थे। पिता देवकीनंदन ताला कारखाने में काम करते हैं। अपने पीछे पत्नी वसुधा, बेटा मयंक (05) व बेटी हिमांशी (03) को रोता बिलखता छोड़ा है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.