अलीगढ़, जेएनएन । राजस्थान के जिला भरतपुर के डीग क्षेत्र के गांव दातलौठी निवासी एक व्यक्ति कोतवाली क्षेत्र के गांव सरकोरिया में ढाई माह पूर्व उधारी के रुपये लेने आया था। यहां दो लोगों ने उसकी हत्या कर शव को गायब कर दिया। गुरुवार को राजस्थान की पुलिस दोनों आरोपितों को गिरफ्तार कर अपने साथ ले गई है।

भतीजे ने दर्ज करायी थी रिपोर्ट

राजस्थान पुलिस के अनुसार थाना डीग क्षेत्र के गांव दांतलौठी निवासी दिनेश पुत्र मान सिंह जाट ने रिपोर्ट दर्ज कराई थी कि उसका चाचा भूरी सिंह (45) पुत्र भाती जाट 11 मई 2021 को उधारी के पैसे लेने कलुआ पुत्र रामजीत निवासी गांव सकोरिया थाना इगलास (अलीगढ़) गया था। जो अभी तक अपने घर नहीं लौटा हैं। इस दौरान वह और स्वजन कई बार उसके चाचा को तलाश करने सरकोरिया जा चुके हैं। लेकिन उसने इस संबंध में कोई भी जानकारी देने से इनकार कर दिया। उसने चाचा की हत्या कर शव छुपाने की आशंका व्यक्त की थी।

गुरुवार को थाना डीग की पुलिस कोतवाली पहुँची थी। स्थानीय पुलिस के साथ गांव सरकोरिया में दबिश दी। पुलिस दो आरोपित कलुआ व पिंटू को गिरफ्तार कर अपने साथ ले गई है।

दोनों आरोपितों पर हत्‍या का आरोप

राजस्थान पुलिस के अनुसार दोनों ने भूरी सिंह की हत्या कर दी थी। जिससे उधारी के रुपये न लौटने पड़े। दोनों की निशानदेही पर मृतक के कपड़े व चप्पल बरामद किए हैं। कोतवाल प्रदीप कुमार ने बताया कि घटना के संबंध में राजस्थान के डीग थाने में मुकदमा दर्ज है। वहां की पुलिस आरोपितों को अपने साथ ले गई है। इस संबंध में वहाँ की पुलिस द्वारा ही कार्रवाई की जाएगी।

Edited By: Anil Kushwaha