Move to Jagran APP

हाथरस पालीटेक्निक कालेज के ग्राउंड में नगर पालिका बनवाएगी मिनी स्टेडियम, जानिए क्‍या है प्‍लान Aligarh news

शहर में आगरा रोड स्थित पालीटेक्निक के ग्राउंड पर नगर पालिका द्वारा सुंदरीकरण का कार्य जल्द शुरू करा दिया जाएगा। यहां पर पालिका द्वारा मिनी स्टेडियम व पार्क विकसित किए जाएंगे। सुंदरीकरण का कार्य होने के बाद यहां पर वर्षाें से बनी आ रही जलभराव की समस्या दूर हो जाएगी।

By Anil KushwahaEdited By: Published: Sat, 12 Jun 2021 01:06 PM (IST)Updated: Sat, 12 Jun 2021 01:15 PM (IST)
हाथरस पालीटेक्निक कालेज के ग्राउंड में नगर पालिका बनवाएगी मिनी स्टेडियम, जानिए क्‍या है प्‍लान Aligarh news
आगरा रोड स्थित पालीटेक्निक के ग्राउंड पर नगर पालिका द्वारा सुंदरीकरण का कार्य जल्द शुरू करा दिया जाएगा।

हाथरस, जेएनएन।  शहर में आगरा रोड स्थित पालीटेक्निक के ग्राउंड पर नगर पालिका द्वारा सुंदरीकरण का कार्य जल्द शुरू करा दिया जाएगा। यहां पर पालिका द्वारा मिनी स्टेडियम व पार्क विकसित किए जाएंगे। सुंदरीकरण का कार्य होने के बाद यहां पर वर्षाें से बनी आ रही जलभराव की समस्या दूर हो जाएगी।

loksabha election banner

दस साल से बनी है जलजमाव की समस्‍या

पालीटेक्निक ग्राउंड पर करीब 10 वर्षों से जलभराव की समस्या बनी हुई है। यहां आसपास रिहायशी इलाकों के पानी का निकास नहीं होने से यह पानी ग्राउंड में आकर जमा हो जाता है। इससे यहां पर तालाब बन गया है। इस कारण यहां पर बच्चों के खेलने कूदने के लिए भी जगह नहीं बची है। अब यह क्षेत्र सीमा विस्तार के बाद नगर पालिका में आ गया है। पालिका ने इस समस्या को दूर करने के लिए यहां पर सुंदरीकरण कराने का निर्णय लिया है। इसमें यहां पर मिनी स्टेडियम के साथ पार्क व ग्रीनबेल्ट विकसित की जाएगी। इसके लिए गुरुवार को अधिशासी अधिकारी डा. विवेकानंद गंगवार ने पालीटेक्निक प्रशासन के साथ इस संबंध में प्रोाजेक्ट पर बात की। उन्होंने बताया कि नगर पालिका द्वारा पालीटेक्निक पार्क पर 15 वें वित्त आयोग की धनराशि से प्रस्ताव पास होने व जिला प्रशासन से अनुमति मिलने के बाद कार्य शुरू कराया जाएगा। इसके बाद डीपीआर बनेगी। ईओ ने बताया कि यहां पर सुंदरीकरण होने के बाद जलभराव की समस्या हमेशा के लिए दूर हो जाएगी। इसके बाद दशहरा पर मेला व अन्य आयोजन भी कराए जा सकेंगे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.