Move to Jagran APP

भाजपा में शामिल हुए मुकुल ने लोकसभा चुनाव के लिए अलीगढ़ से ठोंकी दावेदारी

25 फरवरी को भाजपा में शामिल हुए पूर्व एमएलसी मुकुल उपाध्याय ने लोकसभा चुनाव के लिए अलीगढ़ से अपनी दावेदारी पेश की है।

By Mukesh ChaturvediEdited By: Published: Mon, 04 Mar 2019 02:55 PM (IST)Updated: Mon, 04 Mar 2019 02:55 PM (IST)
भाजपा में शामिल हुए मुकुल ने लोकसभा चुनाव के लिए अलीगढ़ से ठोंकी दावेदारी
भाजपा में शामिल हुए मुकुल ने लोकसभा चुनाव के लिए अलीगढ़ से ठोंकी दावेदारी

हाथरस (जेएनएन)। 25 फरवरी को भाजपा में शामिल हुए पूर्व एमएलसी मुकुल उपाध्याय ने लोकसभा चुनाव के लिए अलीगढ़ से अपनी दावेदारी पेश की है। भाजपा हाईकमान के सामने अपनी इच्छा भी जाहिर कर दी है।

loksabha election banner

इगलास से रह चुके हैं विधायक

प्रेसवार्ता में कहा कि वे अलीगढ़ जनपद की इगलास विधानसभा क्षेत्र से विधायक रहे हैं और हाथरस-अलीगढ़ क्षेत्र से विधान परिषद सदस्य रह चुके हैं। वे अलीगढ़ के लोगों की भावनाओं को बेहतर समझते हैं और उनके लिए कुछ करने की इच्छा है। इसलिए अलीगढ़ से संसदीय चुनाव लडऩा चाहते हैं। उनसे पूछा गया कि पार्टी अगर उन्हें फतेहपुर सीकरी से चुनाव लडऩे को कहे तो वह क्या करेंगे? इस पर मुकुल ने कहा कि समय आने पर फैसला करेंगे।

रामवीर से मतभेद पर रहे साधी चुप्पी

 गौरतलब है कि मुकुल के बड़े भाई पूर्व मंत्री रामवीर उपाध्याय की पत्नी सीमा उपाध्याय फतेहपुर सीकरी से बसपा की प्रत्याशी हैं। प्रेसवार्ता के दौरान मुकुल ने बड़े भाई रामवीर के साथ मतभेदों पर चुप्पी साधे रखी। पांच मार्च को इगलास के यूनिवर्सल कॉलेज का वार्षिकोत्सव है। इसी दिन कॉलेज के ग्राउंड में मुकुल उपाध्याय के समर्थक उन्हें पार्टी में शामिल करने पर भाजपा के शीर्ष नेताओं का भव्य स्वागत करेंगे। अहम बात यह है कि अलीगढ़ में ऐसे भाजपा के वरिष्‍ठ पदाधिकारी चिंतित हैं जो पहले से लोकसभा चुनाव लड़ने का मन बना रहे हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.