Move to Jagran APP

तीन गांवों को जोड़ने वाले मार्ग पर कीचड़ व जलजमाव, लोगों का चलना दुश्‍वार Aligarh news

अलीगढ़ के विजयगढ़ क्षेत्र के ग्राम नगला बरी मजरा नाले का नगला से होकर गुजरने वाले रास्‍ते में जलभराव के कारण आसपास के लोगों का जीना दुश्‍वार हो रहा है। जमे पानी से उठ रही दुर्गंध से आसपास के लोगों को हर वक्‍त बदबू भरी सांस लेनी पड़ रही है।

By Anil KushwahaEdited By: Published: Mon, 08 Feb 2021 02:46 PM (IST)Updated: Mon, 08 Feb 2021 02:46 PM (IST)
तीन गांवों को जोड़ने वाले मार्ग पर कीचड़ व जलजमाव, लोगों का चलना दुश्‍वार Aligarh news
विजयगढ़ क्षेत्र के ग्राम नगला बरी मजरा मार्ग पर जमा पानी।

अलीगढ़, जेएनएन : अलीगढ़ के विजयगढ़ क्षेत्र के ग्राम नगला बरी मजरा नाले का नगला से होकर गुजरने वाले रास्‍ते में जलभराव के कारण आसपास के लोगों का जीना दुश्‍वार हो रहा है। कई दिनों से जमे पानी से उठ रही दुर्गंध से आसपास के लोगों को हर वक्‍त बदबू भरी सांस लेनी पड़ रही है जिससे बीमार होने का खतरा बना हुआ है। 

loksabha election banner

नहीं हो रही सुनवाई

रास्ते में जलभराव के कारण गंदगी, कीचड़ से होकर गुजरने में काफी मुश्किलों का सामना करना पड़ रहा है वहीं आए दिन बाइक सवार फिसल कर गिरकर चुटहिल हो रहे हैं। ग्रामीणों ने निवर्तमान ग्राम प्रधान से कई बार समस्या से छुटकारा दिलाने की मांग की, लेकिन आज तक कोई समाधान नहीं निकल सका। जल निकासी की व्यवस्था न होने के कारण लोगों को नारकीय जीवन जीना पड़ रहा है। यह रास्ता ग्रामीणों के अलावा अन्य क्षेत्र के लोगों के लिए भी काफी महत्व रखता है क्योंकि यह मार्ग अकराबाद, विजयगढ़, ग्राम कठैरा मार्ग को जोड़ता है। स्थानीय निवासी आनंद कुमार यादव ने बताया कि इस रास्ते में काफी समय से जलभराव की स्थिति बनी हुई है नालियों का पानी इसी सड़क पर बहता रहता है। जल निकासी की कोई व्यवस्था अभी तक नहीं की गई है जिससे लोगों को मुसीबतों का सामना करना पड़ता है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.