Move to Jagran APP

एक ऐसी मां जिसने अपनी दुधमुंही बच्ची को पटक-पटककर मार डाला, जानिए वजह Aligarh News

नए कपड़े न दिलवाने से नाराज युवती ने पहले पति से झगड़ा किया और फिर गुस्से में अपनी छह माह की बच्ची को जमीन पर पटक-पटक कर मार डाला।

By Sandeep SaxenaEdited By: Published: Sun, 01 Mar 2020 10:17 AM (IST)Updated: Sun, 01 Mar 2020 02:31 PM (IST)
एक ऐसी मां जिसने अपनी दुधमुंही बच्ची को पटक-पटककर मार डाला, जानिए वजह Aligarh News
एक ऐसी मां जिसने अपनी दुधमुंही बच्ची को पटक-पटककर मार डाला, जानिए वजह Aligarh News

अलीगढ़ [जेएनएन]। जवां क्षेत्र के गांव रामपुर में शनिवार की शाम दिल दहला देने वाली घटना हुई। नए कपड़े न दिलवाने से नाराज युवती ने पहले पति से झगड़ा किया और फिर गुस्से में अपनी छह माह की बच्ची को जमीन पर पटक-पटक कर मार डाला। थानाध्यक्ष नरेश कुमार ङ्क्षसह ने बताया कि मामले में पति राहुल ने पत्नी ङ्क्षपकी के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज करा दी है। इसके खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कराया गया है।

loksabha election banner

यह है मामला

गांव के राहुल की शादी चार वर्ष पूर्व पास ही के गांव सुनामई निवासी ङ्क्षपकी शर्मा से हुई थी। राहुल मजदूरी करता है। अपने तीन साल के बेटे राहुल व छह माह की पुत्री सोनी, माता-पिता और पत्नी के साथ रहता था। शनिवार को राहुल बीमार होने के कारण काम पर नहीं गया था।

नए कपड़े दिलाने की मांग कर रही थी पत्नी

पत्नी ङ्क्षपकी नए कपड़े दिलाने के लिए कह रही थी, लेकिन राहुल ने बीमार होने के चलते फिर कभी कपड़े दिलाने को कहा। इसे लेकर दोनों में विवाद हो गया। इस बीच आक्रोशित ङ्क्षपकी ने अपनी छह माह की बच्ची सोनी को पीटना शुरू कर दिया। राहुल ने रोका तो वह बेटी को लेर दूसरे कमरे में चली गई और बेटी को पटक-पटक कर मार डाला। सूचना पर पुलिस पहुंच गई और बच्ची के शव को कब्जे में लिया। राहुल ने पत्नी ङ्क्षपकी के खिलाफ हत्या की रिपोर्ट दर्ज कराई है।

पति ने दर्ज कराई रिपोर्ट

थानाध्यक्ष नरेश कुमार ङ्क्षसह ने बताया कि मामले में राहुल ने ङ्क्षपकी के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज करा दी है। अहम बात यह है कि युवाओं में सहनशीलता खत्म होती जा रही है। इसकी वजह से छोटी-छोटी बातों पर परिवार में झगड़ा हो रहा है। यदि पत्नी ने सहनशीलता दिखाई होती तो शायद ऐसा नहीं होता। बच्ची की जान बच सकती थी। पत्नी का गुस्सा बच्ची की जान का दुश्मन बन गया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.