Move to Jagran APP

बंदर ले उड़ा मुकदमे से जुड़ा माल, दारोगा के उड़ गए होश Aligah News

अलीगढ़ की दीवानी परिसर में नशीले पदार्थ समेत पकड़े गए मुल्जिम को कोर्ट में पेश करने गए दारोगा के हाथ में लगे मुकदमे से जुड़े माल से भरी पॉलीथिन को बंदर ले उड़ा ।

By Sandeep SaxenaEdited By: Published: Sun, 02 Aug 2020 11:06 PM (IST)Updated: Sun, 02 Aug 2020 11:06 PM (IST)
बंदर ले उड़ा मुकदमे से जुड़ा माल, दारोगा के उड़ गए होश Aligah News
बंदर ले उड़ा मुकदमे से जुड़ा माल, दारोगा के उड़ गए होश Aligah News

अलीगढ़ [जेएनएन]: उत्‍तर प्रदेश के जनपद अलीगढ़ की दीवानी परिसर में नशीले पदार्थ समेत पकड़े गए मुल्जिम को कोर्ट में पेश करने गए दारोगा के हाथ में लगे मुकदमे से जुड़े माल से भरी पॉलीथिन को बंदर ले उड़ा और पेड़ पर जाकर बैठ गया। यह देख दारोगा व सिपाही के होश उड़ गए। दारोगा ने पहले एक युवक से मदद ली। सफलता न मिली तो दारोगा व सिपाही खुद अधिवक्ता के चैंबर के रास्ते चढ़कर पेड़ पर बैठे बंदर से किसी तरह पॉलीथिन को छुड़ाया। काफी देर बाद बंदर के हाथ से पॉलीथिन छूटी तब कहीं जाकर पुलिस कर्मियों की जान में जान आई।

loksabha election banner

शरारती बंदर ने उत्पाद मचाया

शहर के रेलवे रोड पर एक शरारती बंदर ने कई देर उत्पाद मचाया। इसके डर से फुटकर दुकानदारों में भगदड़ मच गई। जब तक बंदर वहा मौजूद रहा, तब तक सब दायें-बायें रहे। एक-दो लोगों ने उसे भगाने का प्रयास किया तो वे इस बंदर के हमले का शिकार होते-होते बचे। शहर में इन दिनों बंदरों की तादाद बढ़ गई है। विगत में नगर परिषद द्वारा बंदरों को शहर बदर कराने के लिए टेडर पर काम भी शुरू कराया था, मगर यह बीच में ही लटक गया। उसके बाद से शहर के लोग दोबारा से यह मुहिम शुरू किए जाने की माग उठा चुके है, लेकिन बात नही बन रही। ऐसे में जब तक घटनाएं होती रहती है। शहर के विभिन्न हिस्सों में लोग बंदरों को निशाना बना रहे है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.