Move to Jagran APP

विधायक बोले, अलीगढ़ में बिना कमीशन कोई काम नहीं करते बिजली कर्मचारी

जिला विकास समन्वय एवं निगरानी समिति (दिशा) की बैठक में शुक्रवार को बिजली विभाग द्वारा वसूली का मुद्दा उठा। जनप्रतिनिधियों ने आरोप लगाए कि विभाग के लोग वसूली में लिप्त हैं।

By Sandeep SaxenaEdited By: Published: Fri, 11 Sep 2020 11:10 PM (IST)Updated: Fri, 11 Sep 2020 11:10 PM (IST)
विधायक बोले, अलीगढ़ में बिना कमीशन कोई काम नहीं करते बिजली कर्मचारी
विधायक बोले, अलीगढ़ में बिना कमीशन कोई काम नहीं करते बिजली कर्मचारी

अलीगढ़ जेएनएन: जिला विकास समन्वय एवं निगरानी समिति (दिशा) की बैठक में शुक्रवार को बिजली विभाग द्वारा वसूली का मुद्दा उठा। जनप्रतिनिधियों ने आरोप लगाए कि विभाग के लोग वसूली में लिप्त हैं। हर छोटे-बड़े काम के लिए कमीशन मांगा जाता है। जनप्रतिनिधियों के दखल से पैसे वापस किए जाते हैं। छर्रा विधायक ने तो पिलौनी गांव का एक उदाहरण देते हुए लापरवाही को भी उजागर किया। 

loksabha election banner

यह है मामला

शुक्रवार को सांसद सतीश गौतम की अध्यक्षतामें कलक्ट्रेट सभागार में दिशा की बैठक हुई। इसमें सांसद ने कहा कि योगी सरकार जीरो टॉलरेंस से काम कर रही है। किसी भी योजना में भ्रष्टाचार व लापरवाही कतई बर्दाश्त नहीं होगी। सीडीओ अनुनय झा ने बताया कि इस वित्तीय वर्ष में मनरेगा में लक्ष्य के सापेक्ष 105 फीसद काम हुआ है। 24.95 लाख मानव दिवस सृजित होने थे, लेकिन जिले में अब तक 26 लाख हो चुके है। छर्रा विधायक रवेन्द्रपाल ङ्क्षसह ने जिले में लगीं सोलर लाइट््स को ठीक कराने की मांग की। वहीं, खैर विधायक अनूप प्रधान ने एचटी लाइन के नीचे सुरक्षा जाल लगाये जाने की मांग की। डीएम चंद्रभूषण ङ्क्षसह ने सभी विधायकों के सुझावों पर अमल करने के निर्देश दिए। इस मौके पर बरौली विधायक दलवीर सिंह, इगलास विधायक राजकुमार सहयागी समेत सभी पुलिस-प्रशासनिक अधिकारी मौजूद रहे। 

ग्रामीण एक्सप्रेस गाडिय़ों को हरी झंडी

डीएम चंद्रभूषण ङ्क्षसह ने सीडीओ के साथ शुक्रवार को एनआरएलएम की महिला समूहों द्वारा संचालित तीन ग्रामीण एक्सप्रेस गाडिय़ों को हरी झंडी दिखाकर रवाना किया। यह गाडिय़ों महिलाओं को स्वाबलंबी बनाने के लिए काम करेंगी। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.