Move to Jagran APP

MK Eligarian Cricket Academy: एमके येलो व ब्ल्यू टीमों ने जीते क्रिकेट मैचAligarh News

पहले मैच में एमके येलो टीम ने एमके ग्रीन को और दूसरे मैच में एमके ब्ल्यू टीम ने एमके रेड टीम को हराया। येलो टीम से वैभव और ब्ल्यू टीम से उत्कर्ष को अर्द्धशतकीय पारियों के लिए मैन आफ द मैच चुना गया।

By Sandeep Kumar SaxenaEdited By: Published: Tue, 05 Oct 2021 11:32 AM (IST)Updated: Tue, 05 Oct 2021 11:32 AM (IST)
MK Eligarian Cricket Academy: एमके येलो व ब्ल्यू टीमों ने जीते क्रिकेट मैचAligarh News
टी-20 क्रिकेट चैलेंजर ट्राफी का शुभारंभ किया गया।

अलीगढ़, जागरण संवाददाता। एमके एलिगेरियन क्रिकेट अकादमी की ओर से सोमवार को टी-20 क्रिकेट चैलेंजर ट्राफी का शुभारंभ किया गया। एमके येलो व एमके ग्रीन और एमके ब्ल्यू व एमके रेड टीमों के बीच क्रिकेट मैच कराया गया। पहले मैच में एमके येलो टीम ने एमके ग्रीन को और दूसरे मैच में एमके ब्ल्यू टीम ने एमके रेड टीम को हराया। येलो टीम से वैभव और ब्ल्यू टीम से उत्कर्ष को अर्द्धशतकीय पारियों के लिए मैन आफ द मैच चुना गया।  मैच को लेकर खिलाड़ियों के साथ आम दर्शकों में भी उत्‍साह बना रहा।  यह जानकारी एमके एलिगेरियन क्रिकेट अकादमी के कोच मंसूर अहमद ने दी।

loksabha election banner

ऐसे जीता मैच

मंसूर अहमद ने बताया कि पहले मुकाबले में एमके येलो टीम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में 132 रन बनाए। इसमें वैभव ने 54, आर्यन नायक ने 23 रन की पारियां खेलीं। ग्रीन टीम की ओर से शिवम व मयंक ने दो-दो विकेट लिए। जवाब में ग्रीन टीम 15 ओवरों मे 72 रन ही बना सकी। इसमें मयंक ने 24 व नीतराज ने 17 रन बनाए। येलो टीम से अनमोल व शयान ने दो-दो विकेट लिए। वैभव को मैन आफ द मैच चुना गया। दूसरे मैच में पहले खेलते हुए ब्ल्यू टीम ने 20 ओवर में 145 रन बनाए। इसमें उत्कर्ष अग्रवाल ने नाबाद 70 रन की अर्द्धशतकीय पारी खेली। हर्ष यादव ने 45 रन बनाए। रेड टीम से प्रिंस विमल ने एक विकेट लिया।

उत्‍कर्ष रहे मैन आफ द मैच

जवाब में रेड टीम 19 ओवर में 131 रन ही बना सकी। प्रिंस विमल ने 35 और कनिष्क ने 27 रन बनाए। ब्ल्यू टीम से अरीब अजमत ने दो विकेट लिए। उत्कर्ष को मैन आफ द मैच चुना गया। अंपायरिंग शारिक व रहबर ने और स्कोरिंग डा. अंकित ने की। इस दौरान मोहम्मद शानू, मुकेश शर्मा, मुनेश राघव, अजमत अली खान, अंकित बंसल आदि मौजूद रहे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.