अलीगढ़, जेएनएन । इगलास कोतवाली क्षेत्र में गांव अगोरना निवासी एक अधेड़े की गांव नवलपुर के समीप अज्ञात वाहन की टक्कर से मौत हो गई। मृतक गांव मोहरैनी से पैंठ कर वापस गांव लौट रहे थे।

हाट बाजार में सामान बेचने जाते थे

गांव अगोरना निवासी राजेंद्र (52) पुत्र वीरी सिंह पैंठ (हॉट बाजार) में समान बेचने के लिए जाते है। क्षेत्र के गांव मोहरैनी में लगने वाली पैंठ में भी वह सामान बेचने के लिए गए थे। पैंठ से देर सांय मोपेड से लौट रहे थे। रास्ते में गांव नबलपुर के समीप किसी अज्ञात वाहन ने इनकी मोपेड में टक्कर मार दी। हादसे में राजेंद्र की मौके पर मौत हो गई। राहगीरों ने हादसे की सूचना स्वजन को दी। मौके पर पहुँचे स्वजन की सूचना पर कोतवाली पुलिस भी पहुँच गई। पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम कराया है। कोतवाल प्रदीप कुमार ने बताया कि घटना के संबंध में तहरीर नहीं दी गई है। तहरीर मिलने पर रिपोर्ट दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी।

मसाले बेचकर परिवार को भरण पोषण करते थे

विदित रहे कि मृतक ने अपने पीछे पत्नी, पांच बेटियां व दो बेटों को रोते-बिलखते हुए छोड़ा है। एक बेटी की शादी हो चुकी है। दोनों देते अभी बहुत छोटे हैं। मृतक पैंठ बाजार में मसाले बेचकर परिवार का भरण पोषण करता था। परिवार की आर्थिक स्थिति खराब है। उसकी मौत से स्वजन का रो रो कर बुरा हाल है।

Edited By: Anil Kushwaha