हाथरस (जेएनएन)। भारतीय जनता पार्टी के दिग्गज नेताओं की मौजूदगी में सदस्यता अभियान ने जोर पकड़ लिया है। हाथरस में सदर विधायक और पालिकाध्यक्ष और सिकंदराराऊ में पूर्व विधायक ने अभियान की कमान संभाली। सैकड़ों लोगों को पार्टी से जोड़ा। 

योजनाओं की दी जानकारी
हाथरस के बागला इंटर कॉलेज के बाहर लगे शिविर में मुख्य अतिथि विधायक हरीशंकर माहौर थे। यहां दर्जनों महिला-पुरुषों ने भाजपा की सदस्यता ली। भाजपा नेताओं ने केंद्र व प्रदेश सरकार की जनकल्याणकारी योजनाओं के बारे में लोगों को बताया। हरीशंकर माहौर ने कहा कि जब से केंद्र व प्रदेश में भाजपा की सरकार आई है, निचले स्तर तक गरीबों को केंद्र व प्रदेश सरकार की योजनाओं का लाभ मिल रहा है। यहां नगर पालिका हाथरस के सभासद प्रदीप शर्मा, आशीष सेंगर, नारायण लाल, हरप्रसाद माहौर, सुनीत आर्य, सुनीता मिश्रा, पूर्व सभासद मनोज वर्मा आदि उपस्थित रहे।

भाजपा सबसे बड़ी पार्टी
घंटाघर पर नगर पालिकाध्यक्ष आशीष शर्मा के नेतृत्व में चले सदस्यता अभियान में नगर अध्यक्ष मोहन पंडित व महिला मोर्चा की जिलाध्यक्ष अखिलेश गुप्ता ने लोगों की सदस्यता कराई। आशीष शर्मा ने कहा कि आज भाजपा देश की सबसे बड़े पार्टी है। यहां सभासद बबीता वर्मा, हरिशंकर राणा, नरेश गुप्ता, गोपाल वाष्र्णेय, मनोज अग्निहोत्री आदि उपस्थित थे।

सदस्य बनाने के लिए किया प्रेरित
भाजपा किसान मोर्चा की बैठक इगलास रोड पर रत्नगर्भा कॉलोनी में हुई। अध्यक्षता पूर्व जिलाध्यक्ष कुशलपाल पौरुष व संचालन संदीप ठाकुर ने किया। मोर्चा के जिलाध्यक्ष ठा. नरेंद्र चौहान ने सभी मंडल अध्यक्ष तथा जिला कार्यकारिणी के सदस्यों से अधिक-अधिक से सदस्यता कराने का प्रेरित किया। जिला उपाध्यक्ष चौ. संजय ङ्क्षसह ने कहा कि भाजपा विश्व की सबसे अधिक सदस्यों वाली पार्टी है। बैठक में पूर्व विदेश मंत्री सुषमा स्वराज के निधन पर दो मिनट का मौन धारण कर ईश्वर से उनकी आत्मा की शांति के लिए प्रार्थना की गई। कॉलोनी के बगीचे में पौधारोपण किया गया। इस अवसर पर नरेंद्र चौहान, चंद्रभान  विष्णु स्वरूप, गोपाल ङ्क्षसह उपस्थित थे।

Posted By: Sandeep Saxena

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप