अलीगढ़, जागरण संवाददाता। खैर कोतवाली क्षेत्र के अलीगढ़ टप्पल रोड़ पर गांव मानपुर के पास बुधवार की रात 11 बजे मैक्स गाड़ी ने सामने से आती बाइक में टक्कर मार दी, जिससे बाइक सवार युवक की मौत हो गई, जबकि दो युवक गंभीर रूप से घायल हो गए।

बाइक सवार तीनों युवक अलीगढ़ जा रहे थे

थाना विजयगढ़ गांव केसिया नगला निवासी 24 वर्षीय प्रेमशंकर पुत्र सतराम बुधवार की सुबह अपने दोस्तों के साथ थाना टप्पल के गांव मालव गया था। रात को बाइक द्वारा अलीगढ़ जा रहा था। बाइक पर साथ में उसके दोस्त 23 वर्षीय हरेन्द्र पुत्र भगवत सिंह, 22 वर्षीय सचिन पुत्र सतवीर पीछे बैठे थे। अलीगढ़ की तरफ से सामने से तेज गति से आती मैक्स गाड़ी ने उनकी बाइक में टक्कर मार दी। टक्कर से तीनों युवक उछलकर सड़क किनारे गिर गए। मौका पाकर चालक मैक्स समेत फरार हो गया। राहगीरों ने तीनों घायलों को उठाया। यूपी डायल 112 पर सूचना दी।

हरेंद्र व सचिन को मेडिकल रेफर किया गया

सूचना पर पहुंची पीआरबी व कोतवाली पुलिस ने सीएचसी खैर पहुंचाया। जहां डाक्टरों ने प्रेमशंकर को मृत घोषित कर दिया। हरेन्द्र और सचिन को गंभीर घायल होने पर मेडीकल रेफर कर दिया। जानकारी पाकर स्वजन भी मौके पर पहुंच गए। एंबुलेंस से दोनों घायलों अलीगढ मेडिकल कालेज लेकर पहुंचे, हादसे में युवक की मौत से माता पिता का रो -रो कर बुरा हाल है। पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम को भेजा दिया है। मृतक चार भाई एक बहिन में सबसे छोटा था। डीएस कालेज से एलएलबी द्धितीय का छात्र था।

ट्रेन की चपेट में आकर हुई थी युवक की मौत

अलीगढ़। गांधीपार्क क्षेत्र के पला फाटक के पास दो दिन पहले मिले शव की बुधवार को शिनाख्त हो गई। पुलिस के मुताबिक, ट्रेन की चपेट में आकर युवक की जान गई थी। डोरी नगर निवासी 30 वर्षीय सत्यप्रकाश पेंटर था। परिवार में आठ भाई-बहनों में सबसे छोटा था। सोमवार सुबह सत्यप्रकाश घर से निकला था। लेकिन, घर नहीं लौटा। इधर, पुलिस को पला फाटक के पास रेलवे ट्रैक पर शव मिला। शिनाख्त न होने पर उसे मोर्चरी में रखवा दिया था। बुधवार को भाई सुनील ने शव की शिनाख्त सत्यप्रकाश के रूप में की। इंस्पेक्टर रवींद्र कुमार दुबे ने बताया कि पोस्टमार्टम के बाद शव स्वजन को सौंप दिया है। स्वजन की ओर से कोई तहरीर नहीं दी गई है।

Edited By: Anil Kushwaha