अलीगढ़, जासं : खैर थाना क्षेत्र के बरका गांव में गृह क्लेश के चलते एक विवाहिता ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

बरका गांव में मंगलवार की सुबह 35 वर्षीय विवाहिता विमलेश पत्नी सतवीर सिंह ने गृह कलह के चलते फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। मौके पर पहुंचे ग्रामीणों ने इसकी सूचना थाना पुलिस को दी। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव का पंचनामा भर पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया। बताया जा रहा है कि पिछले काफी दिनों से घर में कलह चल रहा था। इससे त्रस्त महिला ने आत्महत्या कर ली। मृतका ने तीन बच्चों को रोते बिलखते छोड़ा है। थाना प्रभारी प्रवेश कुमार सिंह ने बताया कि अभी इस मामले में कोई तहरीर नहीं आई है। तहरीर मिलने पर कार्रवाई की जाएगी।

वहीं खैर में थाना पुलिस ने गोकशी करने वालों पर शिकंजा कसना शुरू कर दिया है। एक सप्ताह के अन्दर पुलिस की दूसरी बड़ी कार्रवाई है। मंगलवार की सुबह सूचना पर पहुंची पुलिस ने आरोपित को गौंड़ा रोड पुलिया के पास नहर की पटरी पर मुठभेड़ के दौरान एक आरोपित को पकड़ा है। पकड़े गए व्यक्ति ने अपना नाम इब्राहिम पुत्र अब्दुल मजीद निवासी शेख साहिवान थाना खुर्जा बुलन्दशहर बताया है। इब्राहिम ने फरार साथियों के नाम अनिल पुत्र मोहन सिंह, सुनील पुत्र मोहन सिंह निवासी मिलिक थाना खैर, पप्पू, बंटी निवासी जमालपुर थाना सिविल लाइन अलीगढ़ बताया। थाना पुलिस ने इब्राहिम के कब्जे से तमंचा तथा कारतूस, एक कुल्हाड़ी, छुरा बरामद किए हैं।

इस कार्रवाई में उपनिरीक्षक सुरेन्द्र बाबू दौहरे, राजीव कुमार, कीर्तिपाल सिंह, रौदास कुमार शामिल रहे। कोतवाल प्रवेश कुमार सिंह ने बताया कि गोकशी करने वालों के खिलाफ अभियान चलाकर कठोर कार्रवाई की जाएगी।

शॉर्ट मे जानें सभी बड़ी खबरें और पायें ई-पेपर,ऑडियो न्यूज़,और अन्य सर्विस, डाउनलोड जागरण ऐप