Move to Jagran APP

वूलन के रेडीमेड गारमेंट की बिक्री के लिए बाजार तैयार, स्ट्रेचेबल ड्राई फिट जैकेट्स मचाएगी धूम Aligarh news

नवरात्र के बाद वूलन के रेडीमेड गारमेंट की बिक्री के लिए बाजार तैयार है। वैवाहिक समारोह की खरीदारी के लिए कारोबारियों ने शोरूम की डिस्प्ले ङ्क्षवडो बदल दी हैं। कॉटन के कपड़ों की जगह वूलन का कलेक्शन लगाया गया है। इस बार स्ट्रेचेबल ड्राई फिट जैकेट धूम मचाएगी।

By Parul RawatEdited By: Published: Tue, 27 Oct 2020 02:39 PM (IST)Updated: Tue, 27 Oct 2020 02:39 PM (IST)
वूलन के रेडीमेड गारमेंट की बिक्री के लिए बाजार तैयार,  स्ट्रेचेबल ड्राई फिट जैकेट्स मचाएगी धूम Aligarh news
सर्दी के लिए ऊनी कपड़ों की खरीदारी करते ग्र्राहक

अलीगढ़, जेएनएन : नवरात्र के बाद वूलन के रेडीमेड गारमेंट की बिक्री के लिए बाजार तैयार है। वैवाहिक समारोह की खरीदारी के लिए कारोबारियों ने शोरूम की डिस्प्ले ङ्क्षवडो बदल दी हैं। कॉटन के कपड़ों की जगह वूलन का कलेक्शन लगाया गया है। इस बार स्ट्रेचेबल ड्राई फिट जैकेट धूम मचाएगी। ब्रांडेड कंपनियों की यह जैकेट तीन हजार से 15 हजार रुपये तक में मिलेंगी। फूल आस्तीन की टीशर्ट व हूडी की खरीदारी शुरू हो चुकी है। कोट के साथ टीशर्ट की मैङ्क्षचग का नया प्रचलन दिखेगा। लाइट कलर टीशर्ट व डार्क कलर का कोट पार्टी में आपका अलग लुक दिखाएगा। 

loksabha election banner


बढ़ेगी ग्राहकों की आमद

ऊनी कपड़ों के लिए रेलवे रोड, महावीरगंज, बड़ा बाजार, रामघाट रोड व सेंटर प्वॉइंट पर ब्रांडेड शोरूमों में ग्राहकों की आमद बढ़ गई है। अभी हल्की सर्दी के लिए फुल आस्तीन की शर्ट व टीशर्ट, ट्राउजर, पैराशूट जैकेट, हाफ स्वेटर, हाफ पैराशूट जैकेट का कलेक्शन उपलब्ध है। कलरफुल मोदी जैकेट भी खास है। इसके साथ अंगरखा कुर्ता भी आकर्षण का केंद्र बना हुआ है। 


इनका कहना है

कारोबारी आशीष नवलानी बताते हैैं कि दीपावली पर मल्टीपरपज रेडीमेड गारमेंट््स की खरीदारी हो रही है। हल्की सर्दियों के लिए फुल आस्तीन की टीशर्ट मांगी जा रही हैं। द रेमेंड शॉप के मालिक राजीव अग्रवाल बताते हैैं कि बाजार अपनी लय में आने वाला है। दीपावली व वैवाहिक समारोह की खरीदारी एक साथ हो रही है। कोट-पेंट के साथ ऊनी चेक की शर्ट को ग्राहक पसंद कर रहे हैैं। ऊनी पेंट की भी मांग है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.