Move to Jagran APP

सीएम योगी व भगवान राम पर अभद्र टिप्पणी करने वाला इटावा से दबोचा Aligarh News

सोशल मीडिया पर सीएम योगी आदित्यनाथ व भगवान राम के बारे में अभद्र टिप्पणी करने का मामला लखनऊ में हुई गृह विभाग की बैठक बरौली विधायक ठा. दलवीर सिंह ने जोरदारी से उठाया।

By Sandeep SaxenaEdited By: Published: Tue, 05 Nov 2019 05:08 PM (IST)Updated: Wed, 06 Nov 2019 07:47 AM (IST)
सीएम योगी व भगवान राम पर अभद्र टिप्पणी करने वाला इटावा से दबोचा Aligarh News
सीएम योगी व भगवान राम पर अभद्र टिप्पणी करने वाला इटावा से दबोचा Aligarh News

अलीगढ़ (जेएनएन)। सोशल मीडिया पर सीएम योगी आदित्यनाथ व भगवान राम के बारे में अभद्र टिप्पणी करने का मामला लखनऊ में हुई गृह विभाग की बैठक बरौली विधायक ठा. दलवीर सिंह ने जोरदारी से उठाया। चंद घंटों बाद ही आरोपित को इटावा पुलिस ने दबोच लिया।

prime article banner

यह था मामला

कांग्रेस नेता विनोद पांडेय के फेसबुक अकाउंट पर शनिवार को सोशल मीडिया पर इटावा के हरीशंकर नामक युवक के अकाउंट से वीडियो अपलोड कर रखी थी। युवक शराब के नशे में सीएम योगी आदित्यनाथ को जान से मारने की धमकी देने के साथ ही उनके व भगवान राम के लिए अभद्र भाषा का प्रयोग कर रहा था। मुकदमा दर्ज कराने के साथ ही डीजीपी से भी शिकायत की गई थी।

गृह विभाग की बैठक में गर्माया मुद्दा

लखनऊ में गृह विभाग की बैठक में बरौली विधायक व गृह व गोपन समिति के सदस्य ठा. दलवीर सिंह ने इस मुद्दे को उठाया। जिससे पर खलबली मच गई।

चंद घंटों में ही हुई गिरफ्तारी

हाईप्रोफाइल मामले में एडीजी टेक्नीकल असीम अरूण के नेतृत्व में पुलिस टीमें आरोपित की गिरफ्तारी करने को सक्रिय हो गईं। चंदे घंटे में ही आरोपित राजमणि तिवारी निवासी बहेड़ा, बकेवर इटावा को दबोच लिया गया। बकेवर थाने में भी आरोपित राजमणि तिवारी व उसके अज्ञात दोस्तों के खिलाफ क्षत्रिय स्वाभिमान संगठन के विकास उर्फ कुन्नू भदौरिया ने मुकदमा दर्ज करा रखा है।

नशे में बनवा लिया वीडियो

आरोपित राजमणि ने पुलिस को पूछताछ में बताया कि साथियों ने शराब पिलाकर नशे में उसका वीडियो बना लिया था। वह सीएम योगी के साथ भगवान राम का सम्मान करता है।

कोर्ट में रही कड़ी सुरक्षा

आरोपित राजमणि को कड़ी सुरक्षा में कोर्ट में पेश किया गया। पेशी के दौरान आरोपित की पिटाई का ऐलान किया गया था। धमकी को देखते हुए पुलिस ने कड़ी सुरक्षा के साथ ही जेल में दाखिल करने तक सतर्कता बरती। एसएसपी आकाश कुलहरि का कहना है कि सीएम पर अभद्र टिप्पणी करने वाले आरोपित को इटावा पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। आरोपित को रिमांड पर लिया जायेगा और पूछताछ के बाद कड़ी कार्रवाई की जाएगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.