हाथरस, जागरण संवाददाता। आगरा अलीगढ़ नेशनल हाईवे गांव चंदपा पर सोमवार दोपहर कैंटर और ट्रक में जोरदार भिड़ंत हो गई। हादसे में कैंटर चालक की मौके पर ही मौत हो गई जबकि ट्रक के चालक व परिचालक ट्रक में बुरी तरह से फंस गए मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों को बाहर निकाला और अस्पताल के लिए भेजा। ट्रक व कैंटर की भिड़ंत के बाद हाईवे पर जाम लग गया और रोड पर वाहनों की लंबी-लंबी कतारें लग गई। पुलिस ने क्रेन की मदद से ट्रक व कैंटर को हटाया तब जाकर यातायात सुचारू हुआ।

महाराष्‍ट्र से ट्रक में चना लेकर हाथरस आया था चालक

बंटी पुत्र रामजीलाल निवासी सहपऊ जिला धौलपुर (राजस्थान) महाराष्ट्र से ट्रक में चना लेकर सोमवार को हाथरस आए था। हाथरस में चना की बोरियों को खलाने के बाद वह वापस आगरा जा रहा था। उसके साथ ट्रक का परिचालक गिर्राज पुत्र रामेश्वर निवासी मुरैना (मध्य प्रदेश) भी साथ था। दोपहर एक बजे गांव चंदपा के पास आगरा की ओर से आ रही कैंटर से ट्रक की आमने-सामने की भिड़ंत हो गई। टक्कर इतनी भयंकर थी कि कैंटर का चालक केबिन में फंस गया जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई पुलिस ने कड़ी मशक्कत के बाद उसके शव को बाहर निकाला। घायल ट्रक चालक व परिचालक को पुलिस ने जिला अस्पताल में भर्ती कराया।

हाइवे पर लगा लंबा जाम

इस दौरान ट्रक और कैंटर की भिड़ंत से हाईवे पर लंबा जाम लग गया। करीब एक घंटे तक जाम लगा रहा जिससे आने जाने वाले लोगों को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ा। इलाका पुलिस ने क्रेन की मदद से ट्रक व कैंटर को रोड पर से हटाया तब जाकर यातायात सुचारू हो सका। एसएचओ गिरीश चंद्र गौतम का कहना है कि ट्रक व कैंटर की भिड़ंत हुई है। हादसे में कैंटर चालक की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि ट्रक के चालक व परिचालक को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। कैंटर चालक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है लेकिन अभी मृतक की शिनाख्त नहीं हो पाई है।

Edited By: Anil Kushwaha