Move to Jagran APP

आगरा-अलीगढ़ नेशनल हाइवे पर बड़ा हादसा, कैंटर व ट्रक की भिड़ंत में कैंटर चालक की मौत

आगरा अलीगढ़ हाइवे पर सोमवार की दोपहर कैंटर व ट्रक में भिड़ंत हो गयी। हादसे में कैंटर चालक की मौके पर ही मौत हो गयी जबकि ट्रक ड्राइवर व परिचालक वाहन में ही फंसे रहे। मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों को निकालकर अस्‍पताल भेजा।

By Anil KushwahaEdited By: Published: Mon, 27 Jun 2022 03:00 PM (IST)Updated: Mon, 27 Jun 2022 03:11 PM (IST)
आगरा-अलीगढ़ नेशनल हाइवे पर बड़ा हादसा, कैंटर व ट्रक की भिड़ंत में कैंटर चालक की मौत
आगरा अलीगढ़ हाइवे पर कैंटर व ट्रक में हुई भीषण भिड़ंत।

हाथरस, जागरण संवाददाता। आगरा अलीगढ़ नेशनल हाईवे गांव चंदपा पर सोमवार दोपहर कैंटर और ट्रक में जोरदार भिड़ंत हो गई। हादसे में कैंटर चालक की मौके पर ही मौत हो गई जबकि ट्रक के चालक व परिचालक ट्रक में बुरी तरह से फंस गए मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों को बाहर निकाला और अस्पताल के लिए भेजा। ट्रक व कैंटर की भिड़ंत के बाद हाईवे पर जाम लग गया और रोड पर वाहनों की लंबी-लंबी कतारें लग गई। पुलिस ने क्रेन की मदद से ट्रक व कैंटर को हटाया तब जाकर यातायात सुचारू हुआ।

loksabha election banner

महाराष्‍ट्र से ट्रक में चना लेकर हाथरस आया था चालक

बंटी पुत्र रामजीलाल निवासी सहपऊ जिला धौलपुर (राजस्थान) महाराष्ट्र से ट्रक में चना लेकर सोमवार को हाथरस आए था। हाथरस में चना की बोरियों को खलाने के बाद वह वापस आगरा जा रहा था। उसके साथ ट्रक का परिचालक गिर्राज पुत्र रामेश्वर निवासी मुरैना (मध्य प्रदेश) भी साथ था। दोपहर एक बजे गांव चंदपा के पास आगरा की ओर से आ रही कैंटर से ट्रक की आमने-सामने की भिड़ंत हो गई। टक्कर इतनी भयंकर थी कि कैंटर का चालक केबिन में फंस गया जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई पुलिस ने कड़ी मशक्कत के बाद उसके शव को बाहर निकाला। घायल ट्रक चालक व परिचालक को पुलिस ने जिला अस्पताल में भर्ती कराया।

हाइवे पर लगा लंबा जाम

इस दौरान ट्रक और कैंटर की भिड़ंत से हाईवे पर लंबा जाम लग गया। करीब एक घंटे तक जाम लगा रहा जिससे आने जाने वाले लोगों को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ा। इलाका पुलिस ने क्रेन की मदद से ट्रक व कैंटर को रोड पर से हटाया तब जाकर यातायात सुचारू हो सका। एसएचओ गिरीश चंद्र गौतम का कहना है कि ट्रक व कैंटर की भिड़ंत हुई है। हादसे में कैंटर चालक की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि ट्रक के चालक व परिचालक को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। कैंटर चालक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है लेकिन अभी मृतक की शिनाख्त नहीं हो पाई है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.